BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी संभावना सेठ, वीडियो शेयर कर कही ये बात
BB13: फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में उतरी संभावना सेठ, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

बिग बॉस 13 के फिनाले को बस दो दिन बचे हुए हैं और घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के दोस्त, फैमिली मेंबर्स और फैंस अपने पसंदीदा सदस्य के लिए वोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. इस बारे में आगे बात करने से पहले बता दें आज घर एक्टर विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे. आज के एपिसोड में विक्की एक तरफ सभी घरवालों के साथ गेम खेतले हुए दिखाई देंगे. वहीं आज वो घर में मौजूद नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में जिसे सबसे कम वोट मिले हैं, उस सदस्य को अपने साथ घर से बाहर ले जाएंगे. हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते हुए एक विडियो शेयर किया है.

संभावना सेठ इस विडियो में सिद्धार्थ शुक्ला का खुलकर सपोर्ट कर रही हैं वो कहती हैं "बिग बॉस  का फिनाले नजदीक है, सभी दर्शक अपने पसंदीदा सदस्य को वोट कर रहे हैं. अब मुझे लगता कि अब बारी है मैं अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की बात करूं. और वो है सिद्धार्थ शुक्ला मैं चाहती हूं जैसे की मैं वोट कर रही हूं सिद्धार्थ शुक्ला के लिए आप लोग भी वोट करिए. बहुत लोगों का फेवरेट होगा. और मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला में जो जीतने की क्वालिटी हैं वो आज बतानी बहुत जरुरी हैं. चाहे वो उनकी ह्यूमरस साइड हो, जो उसकी इमोशनल साइड है और एग्रेसिव तो घर में सबने ही दिखाई है. तो उसमे सिद्धार्थ शुक्ला भी कम नहीं रहा है. बहुत सारा जो मिलाजुलकर जो एक पैकेज मुझे दिखता है, जिसमे विनर की क्वालिटी होनी चाहिए. वो सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला है. और मुझे इतना पसंद कोई आज तक कंटेस्टेंट नहीं आया है जितना सिद्धार्थ शुक्ला आया है. मैं उसे वोट कर रही हूं. मैं सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर देखना चाहती हूं. "

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो घर में मौजूद नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से माहिरा शर्मा का सफ़र आज के एपिसोड में बिग बॉस 13 के घर में खत्म हो जएगा. इसके बाद देखना यह  होगा कि बिग बॉस 13 में टॉप तीन फाइनलिस्ट के लिए किन किन सदस्य का नाम सामने आता है.

BB13 : सना खान ने रश्मि का किया सपोर्ट, पारस को बताया झूठा

BB13: गौतम गुलाटी ने फैंस को #GautiNaaz ना बनाने की अपील, बोले -'सना सिर्फ सिड की है...'

BB13 : सिद्धार्थ को मिस करेंगी शहनाज़ गिल, शुक्ला को मानती है दोस्त से बढ़कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -