द कपिल शर्मा शो : 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर फिल्म की कास्ट ने सुनाए दिलचस्प किस्से
द कपिल शर्मा शो : 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर फिल्म की कास्ट ने सुनाए दिलचस्प किस्से
Share:

फिल्म 'आशिकी' ने 30 साल पूरे कर लिए हैं. ​बीते समय में महेश भट्ट की इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. इस दौरान 'द कपिल शर्मा शो' पर फिल्म की ऐक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने एक बड़ा खुलासा किया है. अनु ने कहा कि महेश भट्ट ने मेरे बिना यह फिल्म करने से मना कर दिया था.

आदित्य नारायण ने कर दी जब Kiss की बात, तो नेहा कक्कर ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस शो में कपिल शर्मा के अलावा 'आशिकी' के ऐक्टर राहुल रॉय भी दिखे. इस शो की शुरुआत ही उनसे हुई. उन्होंने अपनी फिल्म का गाना गाया. इसके बाद ही कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया कि यह फिल्म के 30 साल पूरे होने का जश्न है. इस जश्न में फिल्म से जुड़े कलाकारों के साथ कपिल के फैंस भी शामिल रहे.कपिल शर्मा ने इसके बाद फिल्म की ऐक्ट्रेस अनु अग्रवाल को स्टेज पर बुलाया. राहुल रॉय ने बताया कि उनकी फिल्म ने को किस तरह लोगों को प्यार मिला. अनु ने भी बताया कि यह फिल्म इतनी बड़ी हिट हुई कि उन्हें भी रातोंरात पहचान मिल गई. अनु ने कहा कि लोगों का प्यार देखकर वह काफी भावुक भी हुईं.

इन दो धारावाहिकों का होगा मिलन, दादा-दादी जताएंगे नन्हें बच्चों पर प्यार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मौके पर दीपक तिजोरी भी मौजूद थे. दीपक ने भी इस फिल्म में राहुल के दोस्त की भूमिका निभाई थी. कपिल ने इस फिल्म से जुड़े कई सवाल इन कलाकारों से पूछे. कपिल ने दर्शकों से भी उस दौर में आई इस फिल्म को लेकर उनकी कहानियां पूछीं.इसके बाद कपिल और कृष्णा अभिषेक (सपना) ने मिलकर कॉमेडी का तड़का भी लगाया. सपना के रूप में कृष्णा ने वही ड्रेस पहन रखा था जो अनु अग्रवाल ने आशिकी में पहनी थी. इसे देखकर अनु के साथ फिल्म से जुड़े सभी सितारे हंस पड़े। इसके बाद दर्शक भी हंसने लगे.

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट का हुआ निधन, एक दिन के लिए कैंसिल हुई शूटिंग

कपिल ने कही सारा अली खान से रसी बात, सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

BB13 : आसिम रियाज ने हिमांशी को मजनू बनकर किया Chocolate Day विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -