भुवनेश्वरी श्रीसंत ने बताए अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम
भुवनेश्वरी श्रीसंत ने बताए अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम
Share:

बिग बॉस 13 में जल्द ही यह सामने आने वाला है कि आखिर कौन बना होगा शो का विनर। ऐसे में घर के बाहर शो देखने वाले सेलेब्स शो में दिखने वाले अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं। इसी लिस्ट में बिग बॉस 12 में नजर आए श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने हाल ही में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में बताया है। उन्होंने हाल ही में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की पोल खोल दी है और बता दिया है कि आखिर वह किसे पसंद करती हैं। जी हाँ, बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी श्रीसंत ने हाल ही में अपने तीन फेवरेट कंटेस्टेंट्स के नाम बताए हैं।

 

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ''वे असीम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई को सपोर्ट कर रही हैं। ये तीनों ही कंटेस्टेंट्स उनके फेवरेट हैं।'' इस समय सोशल मीडिया पर भुवनेश्वरी की ट्वीट खूब पसंद की जा रही है। वैसे भुवनेश्वरी इसके पहले भी असीम के सपोर्ट में उनकी तारीफ के लिए कई ट्वीट कर चुकी हैं। जी हाँ, बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के गेम को लेकर भुवनेश्वरी अक्सर अपनी राय रखती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा किया है।

आपको पता हो सीजन 12 में भुवनेश्वरी ने पति श्रीसंत को जमकर सपोर्ट किया था और शो में आकर भी भुवनेश्वरी ने कई बार श्रीसंत का बचाव किया था। ऐसे में आपको बता दें कि बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होगा और मेकर्स ने फिनाले के लिए तैयारियां आरम्भ कर दी है।

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल

बिग बॉस 13 के सेट पर अक्षय-कैटरीना करेंगे सूर्यवंशी का टीजर प्रेजेंट

दुबई में बेटी के लिए शॉपिंग कर रहे कपिल, गाते नजर आए अपने फेवरेट सिंगर का गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -