BB13 : मधुरिमा के साथ बेघर हो सकते है घर के यह कंटेस्टंट, हो सकता है डबल इविक्शन
BB13 : मधुरिमा के साथ बेघर हो सकते है घर के यह कंटेस्टंट, हो सकता है डबल इविक्शन
Share:

टीवी का सबसे विवादित शो बिगबॉस 13 इस हफ्ते वीकेंड का वार पर कोई भी शख्स घर से बेघर नहीं हुआ है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि इस हफ्ते मेकर्स क्या करने वाले है। नॉमिनेशन लिस्ट में कुल मिलाकर 6 नाम है और बीते हफ्ते का कैप्टन होने के नाते असीम रियाज इस हफ्ते के लिए नॉमिनेटेड नहीं है।

सलमान खान ने वीकेंड का वार पर ऐलान किया गया कि इस हफ्ते घर से कोई भी बेघर नहीं होगा। इसी के साथ ही उन्होंने कहा था कि घर का कप्तान होने के नाते असीम रियाज घर से बेघर नहीं हो रहे है। बाकी नॉमिनेटेड लोग अगले हफ्ते के लिए भी नॉमिनेटेड रहने वाले है। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ-साथ आरती सिंह, अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड है। ताजा वोटिंग ट्रेंड्स की माने तो अरहान खान को सबसे कम वोट मिल रहे है। इसके अलावा अरहान खान के बाद मधुरिमा तुली वह शख्स है, जिसे सबसे कम वोट मिल रहे है। मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट्स के मुताबिक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड सिद्धार्थ शुक्ला को इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट मिल रहे है।

अमूनन देखा गया है कि जब भी Bigg Boss 13 के घर में कोई भी इविक्शन नहीं होता है तो मेकर्स अगले ही हफ्ते डबल इविक्शन करवा देते है। ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते अरहान खान के साथ-साथ मधुरिमा तुली का भी पत्ता साफ हो जाए। पिछले हफ्ते भी बॉटम मे थे अरहान आपकी जानकारी के लिए बता दें अरहान खान की तो वह पिछले हफ्ते भी बॉटम में थे। पिछले हफ्ते अरहान के साथ-साथ विशाल आदित्य सिंह भी बॉटम में थे। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि क्या आप चाहते है कि मेकर्स इस हफ्ते डबल इविक्शन करवाए? साथ ही ये भी बताए कि क्या आपको लगता है कि अरहान के जाते ही रश्मि फिर से सिद्धार्थ शुक्ला की ओर दोस्ती का हाथ बढाएंगी?

यह टीवी एक्ट्रेस निभाएगी मलाला यूसुफजई का रोल, रखेगी बड़े परदे पर कदम

बेहद 2 की शूटिंग के दौरान यह अभिनेता हुआ गंभीर रूप से घायल

Bigg Boss Love Stories: जानिये बिगबॉस के घर की प्रेम कहानियां कितनी सच्ची या झूठी,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -