BB13 : अब अरहान की सच्चाई रश्मि को बताएंगी उनकी दोस्त
BB13 : अब अरहान की सच्चाई रश्मि को बताएंगी उनकी दोस्त
Share:

देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 में एंट्री करने जा रही हैं. देवोलीना के शो में एंट्री करने के साथ ही विकास गुप्ता शो से बाहर हो जाएंगे. इस बार शो में देवोलीना का गेम प्लान क्या होगा. इसे लेकर चर्चा बनी हुई है. शो में जब देवोलीना ने दोबारा एंट्री ली थी तो उनका गेम थोड़ा कमजोर था, इसलिए लोगों को इस बार देवोलीना से काफी उम्मीदें की हैं.

अरहान का पर्दाफाश करेंगी देवोलीना?
स्पॉटबॉय ने एक सोर्स के हवाले से लिखा- देवोलीना का सबसे पहला कंसर्न रश्मि देसाई को अरहान खान से बचाना है. बाहर रहकर देवोलीना ने अरहान खान के खिलाफ कई सारी जानकारी इकट्ठा कर ली है. शो में जाकर वो रश्मि को डिच करने के लिए अरहान खान से फेस-टू-फेस बातचीत करेगी.जानकारी करे लिए बता दें कि रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच में काफी अच्छा बॉन्ड है. शो में दोनों की दोस्ती को काफी पसंद किया जाता है. इसलिए देवोलीना रश्मि को हर तरफ से प्रोटेक्ट करना चाहती हैं.

शो में तीसरी बार एंट्री लेंगी देवोलीना
जानकारी के लिए बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी की बिग बॉस हाउस में तीसरी बार एंट्री होने जा रही है. सबसे पहले देवोलीना ने एविक्ट होने के बाद बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. वाइल्ड एंट्री के बाद देवोलीना शो में डाउन नजर आई थी. फिर पीठ में चोट लगने की वजह से वो घर से बाहर आ गई थीं. अब देवोलीना वापस घर में एंट्री करने जा रही हैं. शो में देवोलीना की जगह विकास गुप्ता खेल रहे हैं.

द कपिल शर्मा शो : परिवार के साथ शो में पहुंची आम्रपाली दुबे,​ फिर हुआ कुछ ऐसा

2.6 मिलियन फॉलोअर्स की खुशी में मोनालिसा ने लगाई दौड़, वीडियो में गति देखकर फैंस रह गए दंग

'इंडियन आइडल' का इस वीकएंड होगा किशोर कुमार के नाम, अमित कुमार ने इस कंटेस्टेंट को दिया मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -