'इंडियन आइडल' का इस वीकएंड होगा किशोर कुमार के नाम, अमित कुमार ने इस कंटेस्टेंट को दिया मौका
'इंडियन आइडल' का इस वीकएंड होगा किशोर कुमार के नाम, अमित कुमार ने इस कंटेस्टेंट को दिया मौका
Share:

 

इस बार इंडियन आइडल सीजन 11 का वीकएंड एपीसोड किशोर कुमार स्पेशल शो होने वाला हैं. इस बार वीकेंड का एपिसोड में किशोर के गाने सुने को मिलेंगे. इस एपीसोड में मशहूर किशोर कुमार के गाए बेहतरीन गाने तो पेश किए ही जाएंगे. साथ ही उनके दोनों बेटे अमित कुमार और सुमित कुमार भी इस शो के खास मेहमान होंगे. सोने पर सुहागा होगा स्वर्गीय किशोर कुमार की पत्नी लीना चंदावरकर की इस शो में मौजूदगी. मशहूर गीतकार किशोर कुमार ने बेहतरीन गाने गाए हैं.  

सूत्रों के मुताबिक यह खबर सामने आई हैं कि इंडियन आइडल के इस एपिसोड में चर्चित गायक सनी हिंदुस्तानी स्वर्गीय किशोर कुमार के परिवार के सामने उनके सुपरहिट गीत "मेरे नैना सावन भादो" पर प्रस्तुति देंगे. और, यही नहीं उनके लुभावने गायन कौशल से प्रभावित होकर अमित कुमार ने उन्हें अपने नए म्यूजिक स्टूडियो में गाए जाने वाले एक गीत के लिए तुरंत मौका भी दे दिया. अमित कुमार अपना यह स्टूडियो अगले वर्ष लॉन्च करने जा रहे हैं. इस शो में किशोर कुमार के किस्से भी सुने को मिलेंगे जो की उनके फैंस के लिए अच्छी बात हैं. 

इस मौके पर शो की जज नेहा कक्कड़ ने सनी की सराहना करते हुए कहा “आपकी आवाज में दम है, जब भी आप मंच पर आते हैं आप ऐसा सकारात्मक माहौल बनाते हैं जिससे सभी को कला से प्यार होता है. आगे आपका बहुत अच्छा भविष्य है. काश आपके सपने बहुत जल्द पूरे हों. ”

Bigg Boss 13: वोटिंग लिस्ट में ये सदस्य हैं सबसे पीछे, इस हफ्ते घर से हो सकते हैं बेघर

बिग बॉस के घर में इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी,मास्टरमइंड विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म

अपने नए टीवी शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं स्वरा भास्कर की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -