BB13 : शहनाज के कारण सलमान आये बिग बॉस के घर, कहा- खुद को कटरीना समझने लगी है
BB13 : शहनाज के कारण सलमान आये बिग बॉस के घर, कहा- खुद को कटरीना समझने लगी है
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वार ऐपिसोड में घरवालों ने खूब मस्ती की। वही घर में छपाक फिल्म की स्टार दीपिका पादुकोण और विक्रांस मैसी पहुंचे। इसके अलावा इन दोनों के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं। ऐपिसोड के अंत में शहनाज गिल की हरकत पर सलमान खान भड़क उठे। एक तरफ अब आने वाले ऐपिसोड में एक बार फिर सलमान का गुस्से वाला अवतार देखने को मिलेगा। असल में , शहनाज और माहिरा के बीच लंबे समय से झगड़ा चल रहा है । लोगों का कहना है कि शहनाज, माहिरा से जलती हैं। वहीं शहनाज इस बात को खारिज करती रहती हैं। 

इसके अलावा शहनाज के इसी बर्ताव को लेकर सलमान उनकी क्लास लगाना शुरू कर देते हैं। शहनाज और माहिरा को एक टास्क दिया जाता है।वही  इसमें दोनों के सामने दिल रखे जाते हैं। जब घरवाले कहते हैं कि हां शहनाज, माहिरा से जलती तो ये सुनते ही शहनाज बुरी तरह रोने लगती हैं। वहीं सलमान, सना से कहते हैं कि इज्जत से पेश आओ। ज्यादा रोने का ड्रामा मत करो। तुम जेलस हो तो हो । इतना कहते ही सना खुद को पीट-पीटकर रोने लगती हैं।  रविवार को आने वाले ऐपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान गुस्से में शहनाज को घर से निकालने की बात कह देते हैं और बिग बॉस से दरवाजा खोलने के लिए बोलते हैं। 

इसके बाद शहनाज रोते हुए घर के मेन दरवाजे पर जाकर बैठ जातीं हैं और बुरी तरह रोने लगती हैं। इसके अलावा शहनाज के इस हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच सलमान गुस्से में घर के अंदर एंट्री करते हैं। सलमान सिद्धार्थ और शहनाज के समझाने के लिए घर के अंदर बुलाते हैं परन्तु शहनाज अंदर आने से मना कर देतीं हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि शुक्ला किसी को इतना मनाने की जरूरत नहीं है। तब सना, सलमान से कहती हैं कि मुझे आपसे बात करनी हैं। तभी सलमान गुस्से में कहते हैं कि बदतमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है। चार आदमी इसको क्या जानने लगे अपने आपको कटरीना कैफ समझने लगी।

 

BB13 : रश्मि देसाई ने इस वजह से खा लिया जहर, जानकार हो जायेंगे हैरान

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास

साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -