आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'
आरती की भाभी को हेटर्स दे रहे हैं गालियां, भड़ककर कहा- 'आरती पसंद नहीं तो...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों हंगामा देखने को मिल रहा है. सभी एक दूजे से बदला लेने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं लेकिन सभी के घरवाले शो की शुरूआत से ही अपने अपने लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं. आपने देखा होगा हर एपिसोड के बाद प्रतियोगियों के घरवाले मीडिया या इंटरनेट के माध्यम से अपने विचार साझा करते हैं. ऐसे में बात करें आरती सिंह की तो उनके भाई कृष्णा अभिषेक और उनकी भाभी दोनों ही इंटरनेट के माध्यम से बाकी प्रतियोगियों पर भड़ास निकाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में कृष्णा अभिषेक की पत्नी और जानी-मानी अदाकारा कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने आरती सिंह के फैंस को संदेश भेजा है कि वो उन्हें मैसेज भेजना बंद करें.

जी हाँ, हाल ही में शेयर किए गए एक लम्बे-चौड़े पोस्ट में कश्मीरा ने लिखा है, ''पहली बात तो यह कि मैं बिग बॉस 13 की बहुत बड़ी फैन हूं, जिस कारण मुझे जब भी मौका मिलता है मैं उसका हर एक एपिसोड देखती हूं. इसके साथ-साथ बिग बॉस 13 में आरती भी है, जिस कारण मैं वैसे भी कोई एपिसोड मिस नहीं करना चाहती हूं. मैं यह पोस्ट आरती के उन सभी फैंस के लिए लिख रही हूं जो मुझे लगातार मैसेज भेज रहे हैं. मैं आपके ये मैसेजेज घर के अंदर नहीं पहुंचा सकती हूं. बिग बॉस एक रिएलिटी शो है और मैं खुद इसका हिस्सा रह चुकी हूं जिस कारण मुझे पता है कि प्रतियोगियों को इस बात का अंदाजा भी नहीं होता है कि घर के बाहर क्या चल रहा है ?''

जी दरअसल इन दिनों उन्हें लगातार कई संदेश आ रहे हैं जो आरती से जुड़े हुए हैं और उन्होंने इसी तरह आगे अपने पोस्ट में लिखा हैं, ''अपने इनबॉक्स में आने वाला एक भी मैसेज मैं घर के अंदर नहीं पहुंचा सकती हूं. मुझे खुशी है कि आरती अपना गेम खेल रही है और वो मेरे या कृष्णा के कॉन्टैक्ट में नहीं है. वो जो गेम खेल रही है, वो इसका ही गेम है. जहां तक बात आरती के हेटर्स की है तो उनसे मैं कहना चाहूंगी कि अगर आपको आरती पसंद नहीं तो यह आपकी परेशानी है. वो जब तक घर के अंदर है, आपको उसे देखना पड़ेगा. आपको उसे हेट करना बंद करके, प्यार फैलाना शुरू करना चाहिए. इसके साथ-साथ मैंने आपके निगेटिव मैसेज पढ़ना भी बंद कर दिए हैं.'' बात करें आरती की तो वह बहुत अच्छे से खेल रहीं हैं और उनके फैंस को उम्मीद है वह जीतकर आएंगी.

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

राजश्री बैनर बुजुर्गों के सम्मान में लेकर आने वाला है नई कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -