BB13 : अरहान ने रश्मि के सामने दिखाया गुस्सा, लपेटे में आए सिध्दार्थ ​शुक्ला
BB13 : अरहान ने रश्मि के सामने दिखाया गुस्सा, लपेटे में आए सिध्दार्थ ​शुक्ला
Share:

सलमान खान होस्टेड लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के आज के एपिसोड में सलमान खान आते हैं और बताते हैं कि इस साल वह आखिरी बार इस शो में नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह देवोलीना का एक बार फिर से स्वागत करते हैं. बता दें, देवोलीना मेडिकली अनफिट होने के कारण कुछ दिनों के लिए घर से बाहर इलाज कराने गई थीं. इसके बाद सलमान खान उनसे घर के सदस्यों के बारे में पूछते हैं. इस पर वह बारी-बारी से सबके बारे में अपनी राय देती है.

घोस्ट स्टोरीज की अदाकारा का मानना है की, 'किसी के साथ बुरा करने वाले का ये होता है अंजाम'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देवोलीना घर में आती हैं और उनको देखकर काफी खुश हो जाते हैं. देवोलीना बताती हैं कि वह मेडिकली अनफिट हैं लेकिन वह अपने टॉक शो 'ओएमजी विद देवोलीना' के लिए घर में आई हैं. इसके बाद वह सबसे पहले रश्मि को अपने शो में बुलाती हैं. वह उनसे अरहान की शादी और बच्चे को लेकर सवाल करती.इसके बाद देवोलीना घर की कैप्टन शहनाज को बुलाती हैं. वह शहनाज से घरवालों को एंटरटेनमेंट करने के बारे में पूछती हैं. अब देवोलीना पारस और माहिरा दोनों को एक साथ बुलाती हैं. वह पारस से पूछती हैं कि क्या माहिरा शो में मजबूत प्रतिभागी हैं? देवोलीना इसके बाद सिद्धार्थ को बुलाती हैं और दोनों में रोमांटिक बाते होती हैं. इसके बाद वह घर से चली जाती हैं.

बेटी सपना चौधरी से भी बेहतरीन डांसर है उनकी माँ, डांस वीडियो ने फैलाई सनसनी

फिर आगे इस शो में सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी की एंट्री होती है. वह सभी को एंटरटेन करते हैं और इसके बाद अपना कॉमिडी प्ले करवाती हैं जिसे देखकर सलमान हंसने लगते हैं. वह सलमान खान को बर्थडे विश करती हैं.सलमान खान घरवालों से स्क्रीन के जरिए जुड़ते हैं और बताते हैं कि इस साल वह आखिरी बार आप लोगों से मिल रहा हूं.सलमान घरवालों से नए साल के संकल्प के बारे में बात करते हैं. वह 2020 में सभी घरवालों से एक-दूसरे को संकल्प देने के लिए कहते हैं. इसके बाद सभी के रेजॉलूशन सेट करते हैं. सलमान घर के सदस्यों को कहते हैं कि सभी लोग बताएं कि कौन किसे सबसे मजबूत प्रतिभागी मानता है. इसके बाद सभी बताते हैं कि उनकी टक्कर किस से हो रही है और उसके चेहरे पर रेड कलर से कट का निशान बनाते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ को आरती फिर से समझाती हैं कि लड़ाई मत करो. वही, इसी दौरान आसिम बीच में बोलता है और उसकी सिद्धार्थ से बहस हो जाती है. उधर, अरहान रश्मि से कहता है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं सिद्धार्थ को जूतों से पीटूंगा. इस पर रश्मि अरहान को समझाती है और कहती हैं कि उसे इस सबसे बहुत डर लग रहा है. तभी आसिम भी अरहान और रश्मि से सिद्धार्थ को लेकर बात करते हैं.

 

BB13 : दूसरी बार भी घर पर नहीं टिक पाए अरहान, देर रात हुए बेघर

एक बार फिर विवादों में फंसा 'द कपिल शर्मा शो', भारती सिंह को शो से हटाने मांग जारी

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया मस्त डांस, हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -