BB13 : कैप्टन विकास ने खेला खेल आसिम को किया नॉमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला ने की वापसी
BB13 : कैप्टन विकास ने खेला खेल आसिम को किया नॉमिनेट, सिद्धार्थ शुक्ला ने की वापसी
Share:

टेलीवजन के विवादित शो बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हो गयी है। टायफाइड होने के कारण सिद्धार्थ अस्पताल में थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। सिद्धार्थ ने बिग बॉस को बताया कि बेहतर हैं, लेकिन पूरी तरह ठीक नहीं हैं। अभी शरीर में सूजन रह गयी है। साथ ही हाथों में ही कमज़ोरी है। सिद्धार्थ की एंट्री से शहनाज़ गिल काफ़ी ख़ुश हुईं। आसिम ने भी उनका स्वागत अच्छे से किया। सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में 78वें और 79वें दिन की गतिविधियां दिखायी गयीं। एपिसोड में बिग बॉस ने नॉमिनेशन प्रक्रिया सम्पन्न करवाई। 

सिर पर बोतल फोड़ने टास्क के ज़रिए सदस्यों ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। प्रक्रिया पूरी होने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, शेफाली बग्गा, अरहान ख़ान, मधुरिमा टुली और विशाल सिंह नॉमिनेट हुए। कैप्टन विकास गुप्ता ने विशेषाधिकार के आसिम रियाज़ को नॉमिनेट किया। विकास ने कारण बताई कि आसिम ने माहिरा का लेटर नहीं फाड़ना था। इस पर आसिम ने डिफेंड करते हुए विकास को याद दिलाया कि वो ख़ुद भी किसी का लेटर फाड़कर कैप्टन बने हैं, जिसका विकास के पास कोई संतोषजनक उत्तर नहीं था। सिद्धार्थ को आसिम से हाथापाई करने की वजह से बिग बॉस ने पहले से ही दो हफ़्तों के लिए नॉमिनेट किया हुआ है। 

बिग बॉस के घर के डायनामिक्स अब बदलने लगे हैं, जैसा कि हिना ख़ान ने वीकेंड का वार एपिसोड में आकर कहा था। नॉमिनेशन होने के बाद विशाल और मधुरिमा ने साथ रहने की रणनीति बनाई है, ताकि दूसरे घरवालों के मन में कुलबुलाहट पैदा कर सकें। देर रात भी दोनों खुसुर-पुसुर करते हैं। बिग बॉस को भी विशाल को टोकते हैं कि घर में फुसफुसाकर बात करना मना है। डिस्टर्ब होने पर सिद्धार्थ शुक्ला दोनों को टोकते हैं और बाहर जाकर बात करने को कहते हैं। इस पर विशाल की उनसे बहस हो जाती है। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ के आने के बाद चीज़ें बदलने की उम्मीद है।

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -