BB13: सलमान फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, मोटी रकम देकर मेकर्स ने शो होस्ट करने पर किया राजी
BB13: सलमान फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, मोटी रकम देकर मेकर्स ने शो होस्ट करने पर किया राजी
Share:

भारत का लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 को बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान करीबन पिछले 10 सालों से मेजबानी कर रहे हैं. शो के शुरूआती होस्ट के बाद सलमान खान शो के हर वीकेंड के वार पर नजर आते हैं. हाल ही सामने आ रही खबरों में आया है कि शो को 5 हफ्ते का एक्शटेंशन मिला है, जिसके बाद शो के मेकर्स ने सलमान खान की मांग को पूरा करते हुए उनको शो होस्ट करते रहने के लिए मनाया है.  बताया जा रहा है कि सलमान खान शो के एक्स्ट्रा एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये लेंगे. इसके अलावा सुनने में आया है कि इस बार शो 5 हफ्तो तक खींचा जाने वाला है.

ब्रेकअप की खबरों पर भड़कें कार्तिक, कहा- 'शिवांगी के साथ वैनिटी वैन...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो के मेकर्स चाहते हैं कि सलमान खान इस शो को होस्ट करते रहें. इसके लिए वो सलमान खान को बड़ी से बड़ी रकम भी ऑफर कर रहे हैं. इतना ही नहीं साथ ही कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ये साफ कर दिया था कि वह अपने बाकी कमिटमेंट्स के चलते बिग बॉस में और समय नहीं दे पाएंगे, हालांकि शो के मेकर्स ने पे-चेक के जरिए सलमान को मना लिया और वो इसमें में कामयाब भी रहे. यानी कि कुल मिलाकर कहा जाए तो 5 और हफ्तों के लिए सलमान खान इस शो में दिखाई देने वाले है.

बिग बॉस के घर में होने वाली है इस एक्स-कंटेस्टेंट की एंट्री, गौहर खान हैं बहुत एक्साइटेड

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट करीब 3 महीने तक रहते हैं. इस बीच वो घर में कई हंगामें करते हैं और खुद को मेंटल ट्रॉमा के साथ-साथ फिजिकल वॉयलेंस भी करते हैं, लेकिन इन सब ही परेशानियों को केवल सलमान खान ही संभाल पाते हैं, जिसके चलते शो मेकर्स नहीं चाहते कि सलमान खान इस शो को छोड़कर जाएं. वहीं इससे पहले भी इस शो को कई बी टाउन सेलेब्स होस्ट कर चुके हैं, लेकिन शो के अंदर हो रही इन परेशानियों को कभी अच्छे से संभाल नहीं पाते.

कलर्स चैनल का ये शो हो सकता है बंद, अभिनेता ने किया खुलासा

TVS ने लॉच की ब्लूटूथ से लैस अपनी BS6 बाइक्स, कई नए अपडेट्स के साथ मिलेगी

KBC 11: इंफोसिस से जुड़े सवाल पर अटकी ये मेडिकल छात्रा, जाने क्या था सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -