आसिम ने अपनी सफाई में कहा- मैने सिध्दार्थ को लड़ाई के लिए नही उकसाया, सलमान ने बोला शो से बाहर आ...
आसिम ने अपनी सफाई में कहा- मैने सिध्दार्थ को लड़ाई के लिए नही उकसाया, सलमान ने बोला शो से बाहर आ...
Share:

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस के शुरू होते ही सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की लड़ाई का जिक्र करते हैं और बताते हैं कि दोनों की ही गलती है और वह अब उनके बीच में नहीं घुसेंगे. सिद्धार्थ और आसिम की इज्जत उन दोनों के ही हाथ में हैं और वह कुछ नहीं कहेंगे. सलमान कहते हैं कि वह अपनी सलाह अब अपने पास ही रखेंगे और घरवालों को कोई सलाह-मशविरा नहीं देंगे. सलमान कंट्रोल रूम के जरिए बिग बॉस के घरवालों से मिलते हैं और उनकी क्लास लगाते हैं. सलमान कहते हैं कि अब उन्होंने घरवालों के साथ अपना कनेक्शन तोड़ दिया है. वह कहते हैं कि बीता हफ्ता 'बिग बॉस' के इतिहास में सबसे घटिया हफ्ता रहा.

bigg boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज को फटकार लगाएंगे सलमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान सिद्धार्थ और आसिम को कटघरे में बुलाते हैं और माहिरा से उन दोनों के बीच के झगड़े की शुरुआत के बारे में पूछते हैं. सलमान सिद्धार्थ और आसिम की क्लास लेते हुए पूछते हैं कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनका रिटायरमेंट का प्लान है या फिर खुशी-खुशी अच्छा काम करना है. इसके बाद वह शेफाली पर आते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने सिद्धार्थ और आसिम के बीच लड़ाई को सुलझाने की क्या कोशिश की? पारस हस्तक्षेप करते हैं और शेफाली द्वारा दी जा रही सफाई को झूठा बताते हैं.

BB13: घर में मौजूद कंटेस्टेंट को मिर्ची लगाने आने वाले है जाने पहचाने लोग, तीखें सवालों की करेंगे बरसात

इसके अलावा सलमान आसिम से पूछते हैं कि यह ईगो प्रॉब्लम है उनका या सेल्फ रिस्पेक्ट.आसिम सेल्फ रिस्पेक्ट की बात करते हैं तो इस पर सलमान उनसे ईगो और सेल्फ रिस्पेक्ट के बीच का अंतर पूछते हैं. आसिम अपने हिस्से की सफाई देते हैं और सिद्धार्थ पर लड़ाई करने का इल्जाम लगाते हैं. इसके बाद सिद्धार्थ अपनी सफाई देते हैं.आसिम कहते हैं कि सिद्धार्थ ने उन्हें तीन बार धक्के मारे. इस पर सलमान कहते हैं कि उन्होंने पलटकर सिद्धार्थ को धक्का क्यों नहीं मारा? इस पर आसिम कहते हैं कि वह उनके जैसे नहीं हैं.

bigg boss 13 : सिद्धार्थ पर आया गुस्सा तो, सलमान ने दी धमकी

शो में आगे अपने बयान में पारस कहते हैं कि उन्होंने आसिम को समझाया था कि अगर वह सिद्धार्थ को उकसाएंगे तो वह भी बाहर जा सकते हैं. इस पर आसिम ने कहा था कि ये गेम है. पारस कहते हैं कि आसिम जेब में हाथ डालकर सिद्धार्थ को मारने के लिए उकसाते हैं. इस पर आसिम कहते हैं कि अगर उन्होंने ऐसा किया है तो फिर वह अभी शो से चले जाएंगे. इस पर सलमान कहते हैं वह अभी शो से बाहर जा सकते हैं क्योंकि उन्होंने वाकई ऐसा किया है.

हिसार में कचरा फैलाने वालों की अब खैर नहीं, 'तीसरी आंख' से रखी जाएगी नजर

निया शर्मा ने ​क्लिक की मिरर सेल्फी, अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश

मौनी रॉय ने ब्लू कलर के पेंट सूट में शेयर किया फोटो, कातिलान अवतार ने फैंस को किया पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -