हिमांशी खुराना को मात देती है असीम की यह गर्लफ्रेंड!
हिमांशी खुराना को मात देती है असीम की यह गर्लफ्रेंड!
Share:

बिग बॉस 13 में आजकल नजर आ रहे आसिम रियाज खूब चर्चाओं में हैं। उनका नाम हिमांशी खुराना के साथ जुड़ा है। वहीं बाहर भी उनका नाम एक मॉडल से जुड़ा है। सामने आई खबरों के मुताबिक वह घर से बाहर श्रुति तुली को डेट कर रहे हैं। जी हाँ, ऐसे में अब आसिम के फैन्स उनकी बाहर वाली गर्लफ्रैंड के बारे में जानना चाहते हैं। वो कौन है? कैसी है? क्या करती है? अब आज हम ऐसे सवालों के जवाब लेकर आए हैं। पहले तो आपको बता दें कि आसिम और उनके करीबियों का कहना है कि आसिम सिंगल हैं उनकी कोई गर्लफ्रैंड नहीं हैं वहीं बिग बॉस में ही सिद्धार्थ का कनेक्शन बनकर पहुंचे विकास गुप्ता ने बताया कि, ''आसिम की बाहर एक गर्लफ्रैंड है।''

वहीं इस समय मीडिया में खबरें हैं कि आसिम की वो गर्लफ्रैंड कोई श्रुति तुल हैं। श्रुति तुली पेशे से मॉडल हैं। वो इन दिनों आसिम को काफी सपोर्ट भी कर रही हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि मॉडल श्रुति काफी हॉट और ग्लैमरस हैं और वह हिमांशी खुराना तक को मात देती हैं। इस समय आसिम के फैन्स भी यही मन रहे हैं कि हिमांशी हॉटनेस के मामले में श्रुति के आगे थोड़ी फींकी हैं।

जी हाँ, आप देख सकते हैं श्रुति अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। वैसे श्रुति की तस्वीरों से पता चलता है कि वो असल जिंदगी में फिटनेस फ्रीक हैं और श्रुति अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बिकिनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। वह खूबसूरती के मामले में भी हिमांशी को मात देती हैं और जो उन्हें एक बार देख लेता है बस देखता रह जाता है।

BB13 : सिद्धार्थ को होने लगी है शहनाज़ की फ़िक्र, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

नौ किलोग्राम का असली गदा लेकर शूटिंग करता है यह टीवी एक्टर, होती है यह परेशानी

बिग बॉस 13 से निकलते ही बोल्ड हुईं देवोलीना, करवाया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -