नौ किलोग्राम का असली गदा लेकर शूटिंग करता है यह टीवी एक्टर, होती है यह परेशानी
नौ किलोग्राम का असली गदा लेकर शूटिंग करता है यह टीवी एक्टर, होती है यह परेशानी
Share:

आज के समय में कई शोज हैं जो फेक कहानियों पर चल रहे हैं इनमे हम लाल इश्क को ले सकते हैं। वहीं आज के समय में दर्शक केवल सत्य घटना से जुड़े शो देखना पसंद करते हैं लेकिन कहीं ना कहीं काल्पनिक कहानियों को भी तथ्यों के साथ लोग देखना पसंद करते हैं। इसी कारण से निर्माताओं और कलाकारों की चुनौतियों में अब बढ़ोत्तरी हो चुकी है। अब ऐसी ही एक चुनौती का सामना कर रहे हैं, टीवी शो 'कहत हनुमान जय श्री राम' में किष्किंधा नरेश बाली का किरदार निभाने वाले कलाकार निर्भय वाधवा ने इस बारे में बात की है। वह शो में वानरों की किष्किन्धा नगरी के दुष्ट, बलशाली और निडर राजा बाली का किरदार निभा रहे हैं और ऐसे में अपने लड़ाई के सीन की शूटिंग के दौरान उनको नौ किलोग्राम का गदा लेकर अभिनय करना पड़ता है।

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक यह गदा स्टील से बनाया गया है ताकि बाली के स्वभाव के अनुसार प्रमाणिक और मजबूत लग सके। इसी के साथ इस गदा को बाली के किरदार को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, ताकि वह इस किरदार के साथ पूरा न्याय कर सके। जी हाँ, वहीं हाल ही में उन्होंने इस नई चुनौती के बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, ''मुझे भारी वजन उठाने का अभ्यास रहा है। फिर भी लड़ाई वाले दृश्यों के दौरान इस भारी गदा को उठाना और घुमाकर किसी को मारना मेरे लिए एक चुनौतीपूर्ण काम है। इसे पकड़ कर रखना काफी मुश्किल है। ऐसे में घुमाकर इस गदा को मारते वक्त कोई चोटिल न हो जाए, या कोई नुकसान न हो जाए, यह ध्यान रखना होता है। इसके लिए अपनी ऊर्जा और ताकत कम लगाने का मुझे ख्याल रखना पड़ता है।

हालांकि इसके साथ मैं इस बात से भी सहमत हूं कि यह गदा मेरे किरदार की ताकत और भावों को बहुत स्पष्ट रूप से परदे पर लाने में मेरी मदद करती है। हम इसको एक हलकी गदा से बदलने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन मैं तब तक इस वजन का आदि होने की कोशिश कर रहा हूं।'' आप सभी को यह भी बता दें कि हनुमान की लीलाओं को केंद्र में रखते हुए यह शो बीते दिनों ही आरंभ हुआ है।

BB13: पारस छाबड़ा को शो में इस बात का है सबसे ज्यादा अफसोस, माहिरा के लिए कही ये बात

वापस बिग बॉस के घर में जाना चाहती हैं हिमांशी, शेयर की असीम संग फोटो

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना के एक्स पति ने लगाया इस अभिनेता को डेट करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -