BB13: फिनाले से चंद दिन पहले आसिम रियाज ने की सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले - 'घर से बाहर...'
BB13: फिनाले से चंद दिन पहले आसिम रियाज ने की सबसे बड़ी गलती, फैंस बोले - 'घर से बाहर...'
Share:

बिग बॉस 13 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स आगे निकलने की होड़ में बड़ी-बड़ी गलतियां करते दिख रहे है. बीते दिनों ही मधुरिमा तुली  ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह को फाइंग पैन से मारा और कुछ ही घंटे में उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर का भी रास्ता दिखा दिया गया. खैर अब ऐसा लगता है कि अभी भी घरवालों के दिमाग ठिकाने नहीं आए है. दरअसल आज रात बिग बॉस के घर में फिर से हंगामा होने वाला है. आज रात बिग बॉस घरवालों का नया टास्क देंगे, जिसमें घरवाले अपना आपा खोते हुए दिखाई देने वाले है.

बिग बॉस 13 के मेकर्स ने कुछ देर पहले ही अपकमिंग एपिसोड का एक धमाकेदार प्रोमो रिलीज किया है, जिसके अनुसार अरसा बाद आज घर में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घमासान होने वाला है. सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज  इस टास्क के दौरान आपस में भिड़ते हुए  दिखाई दे रहे है. प्रोमो से जाहिर है कि इस टास्क का संचालन असीम रियाज  कर रहे है और इस बात का फायदा उठाकर वह अपनी टीम को जीताने के लिए कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाह रहे है .  

प्रोमो में असीम रियाज  सिद्धार्थ शुक्ला को ना सिर्फ उकसाते हुए दिखाई दे रहे है बल्कि वह उन्हें धक्का भी देते हुए नजर आ रहे है. असीम रियाज का ये रवैय्या फैंस को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया है और लोगों ने मेकर्स से भी मांग कर डाली है कि वह असीम रियाज  को तुंरत से तुंरत घर से बाहर करें. जिस तरह से इस वीकेंड का वार पर मधुरिमा तुली को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि असीम रियाज का भी पत्ता साफ हो सकता है.

BB13: मधुरिमा तुली ने पारस और माहिरा की रिश्ते की सच्चाई बताई, बोलीं - 'उन दोनों का मुझे शुरू. . . '

केआरके ने सलमान खान पर साधा निशाना, इन दो कंटेस्टेंट का करियर कर रहे है खत्म

BB13: गौतम को किस करने पर शहनाज गिल ने मांगी थी माफी, अब एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -