BB13: गौतम को किस करने पर शहनाज गिल ने मांगी थी माफी, अब एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
BB13: गौतम को किस करने पर शहनाज गिल ने मांगी थी माफी, अब एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज गिल रियलिटी शो के एक्स विनर गौतम गुलाटी की कितनी बड़ी फैन हैं ये तो आप सभी ने हाल ही के एपिसोड में देख लिया है. बता दे की शहनाज गिल को बीते वीकेंड का वार मेकर्स ने बड़ा तोहफा दिया. शो में गौतम गुलाटी आए. गौतम को देख शहनाज गिल अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाईं. शो में उन्होंने गौतम को ढेर सारी KISS कीं.

शहनाज की इस दीवानगी पर वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने चुटकी ली . उन्होंने बार-बार शहनाज को ये कहकर चिढ़ाया कि अगर सिद्धार्थ ऐसा करते तो क्या वे इसे सहन कर पातीं? साथ ही सलमान ने ये भी कहा कि तुमने गौतम गुलाटी को इतनी सारी किस कीं कि वे डर गए हैं. इसके बाद शहनाज गिल ने शो में गौतम गुलाटी से अपने बिहेवियर के लिए माफी मांगी थी.अब शहनाज गिल की माफी पर गौतम गुलाटी ने रिएक्ट किया है. गौतम गुलाटी के अकांउट से एक ट्वीट किया गया, हालांकि अब इसे डिलीट कर दिया गया है. उस ट्वीट में गौतम ने लिखा था- मैं बिल्कुल भी नहीं डरा हूं. वो ऐसी ही हैं, सुपर फनी और एंटरटेनिंग. भगवान उनका और सिद्धार्थ शुक्ला का भला करें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस हाउस में जाकर शहनाज गिल से मिलने के बाद गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर कहा था कि ये एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. गौतम ने ट्वीट में लिखा था- शहनाज गिल नेक्स्ट लेवल गर्ल है. कसम से ये एपिसोड सुपर एंटरटेनिंग होने वाला है. फैंस भी गौतम गुलाटी और शहनाज गिल को साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं, वीकेंड का वार में फैंस और शहनाज की दुआ रंग लाई है.

रघु राम को बेटे के जन्म पर उनकी एक्स वाइफ ने कुछ इस तरह दी बधाई

BB13 : सलमान ने खींची संगीतकार प्रीतम की टांग, इस म्यूजिशियन से है नाराज

BB13 : सलमान ने उठाये शहनाज़ के प्यार पर सवाल, कार्तिक आर्यन या सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -