केआरके ने सलमान खान पर साधा निशाना, इन दो कंटेस्टेंट का करियर कर रहे है खत्म
केआरके ने सलमान खान पर साधा निशाना, इन दो कंटेस्टेंट का करियर कर रहे है खत्म
Share:

बिग बॉस सीजन 13 को शुरुआत से ही बायस्ड शो का टैग दिया जा रहा है. ऐसा कहने वालों में सबसे आगे केआरके हैं. वे ट्विटर पर कभी होस्ट सलमान खान तो कभी शो को ट्रोल करते हैं. अब केआरके ने एक बार फिर बिग बॉस को बायस्ड शो बता दिया है. केआरके ने ट्वीट कर लिखा-'' ये बात अब एकदम साफ है कि सलमान खान का शो बिग बॉस बायस्ड है. वे अरहान खान और पारस छाबड़ा जैसे छोटे एक्टर्स का करियर खत्म कर रहे हैं. हालांकि मैं पारस और अरहान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता हूं. लेकिन सलमान खान को कोई हक नहीं है कि वो ऐसे न्यूकमर्स की बेइज्जती करें. तो क्या आप लोग 2020 में रिलीज हो रही एक्टर की फिल्म राधे बायकॉट करेंगे?''

पिछले हफ्ते मेकर्स ने हिंसा करने के आरोप में मधुरिमा को शो से आउट किया. मधुरिमा को दी गई सजा पर केआरके ने सवाल उठाया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेशन की फुटेज शेयर करते हुए लिखा- मैं कलर्स, एंडमोल, मनीषा शर्मा और सलमान खान से ये जानना चाहता हूं कि ये हिंसा है या नहीं? अगर शुक्ला को एविक्ट नहीं किया गया तो मधुरिमा को क्यों बाहर निकाला गया? क्योंकि जुर्म तो जुर्म ही होता है. इसमें बड़ा छोटा कुछ नहीं होता.

बता दें की, कमाल आर खान सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को पसंद नहीं करते हैं. वे अक्सर अपने ट्वीट्स में सिद्धार्थ और पारस पर तंज कसते हैं. केआरके को सिद्धार्थ का एग्रेशन और घर की लड़कियों से बात करने का तरीका पसंद नहीं हैं. इसके लिए वे कई बार सिद्धार्थ को ट्रोल कर चुके हैं.

रघु राम को बेटे के जन्म पर उनकी एक्स वाइफ ने कुछ इस तरह दी बधाई

BB13 : सलमान ने खींची संगीतकार प्रीतम की टांग, इस म्यूजिशियन से है नाराज

BB13 : सलमान ने उठाये शहनाज़ के प्यार पर सवाल, कार्तिक आर्यन या सिद्धार्थ शुक्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -