BB13: असीम रियाज की किस्मत खुली, मिल सकता है बॉलीवुड में ब्रेक
BB13: असीम रियाज की किस्मत खुली, मिल सकता है बॉलीवुड में ब्रेक
Share:

बिग बॉस कंटेस्टेंट असीम रियाज की किस्मत के ताले खुल गए है. जी हां, उनको रियलिटी शो में बड़ा ब्रेक मिलने वाला है. बिग बॉस फैनक्लब की एक रिपोर्ट्स हैं कि असीम रियाज बिग बॉस हाउस में एक बॉलीवुड फिल्म साइन कर सकते हैं. इससे पहले बिग बॉस में आकर महेश भट्ट ने सनी लियोनी को अपनी फिल्म के लिए साइन किया था.

रिपोर्ट्स ये हैं कि असीम बिग बॉस में एक बॉलीवुड फिल्म साइन करने वाले हैं. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वालों दिनों में मालूम पड़ ही जाएगा. लेकिन अगर ऐसा होता है तो असीम रियाज के लिए बड़ी खुशखबरी होगी. साथ ही असीम के फैंस के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाली है. असीम बिग बॉस में आने के बाद से लाइमलाइट में बने हुए हैं.

असीम बिग बॉस के ट्रेंडिंग सेलेब्स में से एक हैं. शुरुआत में असीम का गेम कमजोर नजर आ रहा था, उनमें कॉन्फिडेंस भी कम था. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता गया असीम ने अपनी गेम मजबूत कर ली. बिग बॉस में उनकी गेम में बड़ा बदलाव तब देखने को मिला जब वे शो में सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गए. असीम ने खुद को साबित किया है. असीम को लोगों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है, इस वजह से उनके बिग बॉस जीतने के चांस बताए जा रहे हैं. असीम रियाज को बिग बॉस में आने से पहले कोई नहीं जानता था. पेशे से वे मॉडल हैं. असीम जम्मू-कश्मीर से हैं. असीम ने कई इंटरनेशनल मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स किए हैं. असीम कई एड्स और फिल्मों में छोटे रोल्स भी कर चुके हैं. असीम फिटनेस फ्रीक हैं. उनकी फिजीक की सलमान खान भी तारीफ कर चुके हैं. असीम के लुक्स और पर्सनैलिटी की लड़कियां काफी दीवानी हैं.

BB13: हिना खान के फैसले से खुश होकर शिल्पा शिंदे ने कही ये बात

बिग बॉस के मेकर्स से नाराज हुई ये एक्स विनर, बोली- 'मेकर्स मुझे विजेता की तरह...'

BB13 : बिग बॉस का समापन है करीब, क्या फरवरी होगा आखिरी महीना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -