BB13 : आसिम और सिद्धार्थ के बीच हुआ घमासान, कहा-'आंखे मत दिखा...
BB13 : आसिम और सिद्धार्थ के बीच हुआ घमासान, कहा-'आंखे मत दिखा...
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का कल यानी रविवार का वीकेंड का वार एपिसोड बेहद खास था। वही एक बार फिर से सलमान खान घरवालों के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लेते दिखाई दिए है । इस हफ्ते सलमान खान ने पारस छाबड़ा पर अपना निशाना साधा इसके बाद घरवालों के सामने उनकी पोल खोल दी गयी है। इस दौरान पारस छाबड़ा भी सलमान खान के साथ बहस करते दिखाई दिए है ।वही  पारस छाबड़ा और सलमान खान के बीच तू तू मैं मैं के अलावा वीकेंड का वार के दौरान रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच भी घमासान देखने मिला था ।

पारस छाबड़ा के अनुसार रश्मि देसाई हमेशा माहिरा शर्मा को वीक कंटेस्टेंट बोलती रहती हैं। इसके बाद सलमान खान के सामने माहिरा रश्मि को खरी-खोटी सुनाती हैं। इस दौरान माहिरा शर्मा नाराज हो कर रश्मि देसाई को कहती है कि 'वो उनसे नफरत करती हैं।' इसके अलावा , दर्शकों को वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा कुछ नया रहता है। परन्तु अब आज के एपिसोड का नया प्रोमो सामने आ गया हैं। बिग बॉस के इस नए प्रोमो में आपने देखा होगा कि एक बार फिर से आसिम रियाज़ (Asim Riaz ) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) भिड़ते दिखाई देते है। 

असल में , बिग बॉस के घर में टास्क चल रहा हैं और इसका संचालन आसिम रियाज़ कर रहे हैं। वही आसिम से बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला कहते है कि 'विशाल घोड़े से उतर गए हैं।' तभी आसिम जवाब देते हुए कहते है कि 'नहीं उतरा है। मैं संचालक हूं मैंने नहीं देखा हैं।' इसके बाद दोनों एक दूसरे से जमकर लड़ाई करते दिखाई देते हैं। वही लड़ाई के दौरान आसिम रियाज़ (Asim Riaz ) सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को ये भी कहते हुए दिखाई देते है कि 'आंखे मत दिखा... आंखें नोच लूंगा...' ।

बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना

BB13: घर में फिर से एंट्री ले सकती हैं हिमांशी, यकीन करना हो सकता है मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -