बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस
बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस 13 शो में इन दिनों एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। शो अब धीरे धीरे अपने अंतीम पड़ाव की तरफ पहुंच रहा है और शो में अब तक कई ट्विस्ट और मजेदार टास्क देखने को मिले है। ऐसे में हर बार कुछ कंटेस्टेंट के बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि वह शो से बाहर निकलने के बाद एक दूजे की शक्ल ना देखने की कसमें खा लेते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। जी हाँ, शो में नजर आने वाले प्रेमी जोड़े यानी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ना सिर्फ घरवाले बल्कि शो के फैंस भी काफी पसंद है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

ऐसे में शहनाज शो में कई बार अपनी बातों और हरकतों से इस बात पर मुहर लगा चुकी हैं कि वह सिड को कितना चाहती हैं और बीते रविवार को ‘लव आजकल’ फिल्म को प्रोमोट करने शो पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहुंचे थो इन जोड़ियों का जिक्र हुआ। जी हाँ, इस दौरान घर में चल रहे लव आजकल की बात करते हुए सलमान ने सबसे बारी बारी से पूछा कि ''कल को शो से बाहर जाने के बाद कौन किसको नहीं देखना चाहता है।'' इस पर शेफाली ने कहा कि वह आसिम को नहीं देखना चाहती वहीं शहनाज ने पारस का नाम लिया और कहा कि, ''वह बाहर जाकर इसे नहीं देखना चाहती हैं।''

उसके बाद जब बारी सिद्धार्थ शुक्ला की आई तो वह तुरंत शहनाज का नाम ले लेते हैं जिसके बाद वह सलमान से कहते हैं कि वह शहनाज को बाहर जाकर नहीं देखना चाहते हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला इसकी वजह बताते हुए कहते हैं कि ''शहनाज फ्लिप कर जाती हैं।'' आपको याद हो बीते दिनों जब शो पर गौतम गुलाटी आए थे तो शहनाज उनकी तरफ हो गईं और उन्हें किस करने लग गईं थीं। उसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ भी ऐसा किया। वैसे सिद्धार्थ के ऐसा कहने पर शहनाज की आंखों से आंसू टपक पड़ते हैं और वह एक बार फिर रोने लगती हैं।

इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना

BB13: विशाल संग ब्रेकअप पर मधुरिमा ने बोली ये बात, कहा- ' मैं रिश्ते को खत्म कर...'

माघ मेला 2020: जानिये कल्पवास का महत्व और मन्त्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -