इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना
इस शख्स ने डॉली बिंद्रा की कार का किया पीछा, शादी से घर लौटते हुए घटी घटना
Share:

आज यानी 20 जनवरी को डाली बिंद्रा अपना जन्मदिन मना रही है. इस खास मौके पर हम डाली बिंद्रा के जीवन से जुड़ी एक घटना का खुलासा करने वाले है. बता दे कि 'बिग बॉस' में अब तक की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट रहीं डाली बिंद्रा का कार से करीब डेढ़ घंटे तक पीछा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डॉली बिंद्रा ने इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. डॉली बिंद्रा का पीछा करने वाले शख्स का नाम अब्दुल शेख बताया जा रहा है. कहा जा रहा है डॉली बिंद्रा का पीछा करने वाला शख्स अब्दुल शेख गारमेंट फैक्ट्री का मालिक है. 

एक्ट्रेस अन्वेशी जैन के लेटेस्ट फोटो में दिखा हॉटनेस का जलवा, कातिलाना अदा ने फैंस को किया पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब्दुल शेख ने डॉली बिंद्रा का पीछा उस वक्त किया था जब वह मुंबई के बांद्रा से शादी समारोह से लौट रही थीं, उसी दौरान इस शख्स ने डॉली बिंद्रा का पीछा किया. जो शख्स डॉली बिंद्रा का पीछा कर रहा था उसकी तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. डॉली बिंद्रा ने अब्दुल शेख पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है. डॉली के मुताबिक वह रात के डेढ़ बजे शादी के फंक्शन से लौट रही थीं, तभी उन्हें लगा कि कोई उनका पीछा कर रहा है. 

इस लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

इस मामले को लेकर डॉली का कहना है कि जब उन्होंने एक फोन करने के लिए कार रोकी तो उस शख्स ने भी अपनी कार रोक दी. तब उन्हें यकीन हो गया कि उनकी कार का पीछा किया जा रहा है. डॉली ने तुरंत पेट्रोलिंग कर रही पुलिस से शख्स की शिकायत की. पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत अब्दुल शेख के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पीछा करने वाला शख्स अब्दुल फिलहाल बेल पर रिहा कर दिया गया है.

BB13: विशाल संग ब्रेकअप पर मधुरिमा ने बोली ये बात, कहा- ' मैं रिश्ते को खत्म कर...'

माघ मेला 2020: जानिये कल्पवास का महत्व और मन्त्र

BB13 : इतनी बदल गयी 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला, कभी पॉकेटमनी के लिया करती थी यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -