आरती ने बताया कैसे थे उनके स्ट्रगल वाले दिन
आरती ने बताया कैसे थे उनके स्ट्रगल वाले दिन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 की अहम और चर्चित चेहरों में से एक आरती सिंह का गेम सबको पसंद आया. वहीं अकेले गेम खेलकर उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी. इसके साथ ही इस शो से पहले आरती ने कई टीवी शो भी किए थे पर वे नहीं चले थे. वहीं आरती ने तो यहां तक बताया है कि एक वक्त में उनके पास कोई काम नहीं था. तीन-चार साल उन्हें इस इंडस्ट्री में बड़ी मुश्किल से बिना काम के गुजारने पड़े थे. इसके साथ ही आरती सिंह ने अपने स्ट्रगल के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत की. 

वहीं आरती ने कहा कि उन्हें करियर की शुरुआत में कोई दिक्कत नहीं हुई. लेकिन उन्हें जल्द ही बड़ा झटका लगा था. वहीं उन्होंने कहा, ''मैंने कलर्स के लिए शो किया था परन्तु वे चल नहीं सका. उसके बाद तीन-चार साल तक मुझे खूब स्ट्रगल करना पड़ा. मेरे पास कोई काम नहीं था. मुझे भाभी वाले रोल के लिए फोन आते थे, पर कभी लीड रोल्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया. वहीं ''परन्तु  स्ट्रगल के बीच भी आरती हमेशा पॉजिटिव रहीं. इसी बीच उनके हाथ में आया शो परिचय. इसमें वे सौरभ राज और समीर सोनी के साथ दिखीं.

फिलहाल , इसके बाद भी उनका स्ट्रगल खत्म नहीं हुआ. आरती ने कहा, वहीं  ''मैंने परिचय में अच्छा काम किया, लोगों ने पसंद भी किया. परन्तु  इसके बाद भी मुझे लंबे समय तक कोई काम नहीं मिला. ''आरती ने कहा कि बिग बॉस 13 में जब उन्हें चांस मिला तो उन्हें इसकी बहुत जरूरत थी. इसके साथ ही ये बहुत बड़ा बूस्ट था. अब आरती को उम्मीद है कि उन्हें अच्छे कैरेक्टर प्ले करने का मौका मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें कि आरती सिंह एक्टर गोविंदा की भांजी हैं और कृष्णा अभिषेक की बहन हैं.

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -