Video: अरहान ने किया रश्मि को प्रपोज, रिंग देकर कही दिल की बात
Video: अरहान ने किया रश्मि को प्रपोज, रिंग देकर कही दिल की बात
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में इन दिनों ऐसे ट्विस्ट लाए जा रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में यह शो टीआरपी लिस्ट में भी हिट होता जा रहा है और अब शो में एंटरटेनमेंट के लेवल को बढ़ाने के लिए मेकर्स एक नया ट्विस्ट लेकर आए हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक शो के अपकमिंग एपिसोड में एक टास्क के लिए अरहान खान, शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली शो में नजर आने वाले हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigg Boss 13 (@biggboss13.colorstvv) on

वहीं इस टास्क के समय घरवालों को सभी आउटसाइडर्स को इग्नोर करना होगा लेकिन बावजूद इसके बिग बॉस के घर में आउटसाइडर्स के आने पर घर का माहौल काफी बदला बदला नजर आएगा. उसके बाद शो में एंट्री करने के बाद अरहान खान रश्मि देसाई को प्रपोज करेंगे और उन्हें रिंग भी देंगे. जी हाँ, वहीं आप देख सकते हैं अरहान को इस कदर देखने के बाद रश्मि खुश होने के साथ काफी इमोशनल भी दिखाई देंगी.

वहीं जब अरहान घर से चले जाएंगे तो रश्मि आरती से बात करते हुए ये भी कहेंगी कि, 'मुझे जो जानना था उसका जवाब मिल गया है मुझे ऐसा लगता है.' आप सभी को बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई काफी अच्छे दोस्त हैं और बिग बॉस 13 में आने से पहले दोनों के अफेयर और शो में शादी करने की खबरें जोरों पर थीं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वैसे अगर अरहान ने रश्मि को सच में प्यार का इजहार किया है तो रश्मि के घर से बाहर आने के बाद सब सच सामने आ जाएगा.

बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कहा- 'मां बनना मेरी सबसे बड़ी...

सलमान खान के पूछे गए सवालों का ऐसा जबाव दे बैठी अनन्या, वीडियो हो रहा वायरल

इस धारावाहिक ने अपूर्व अग्निहोत्री को दिलाई नई पहचान, अभी भी दर्शक नही भूले किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -