BB13: अरहान ने किये रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर कई सवाल, अभिनेत्री को आया गुस्सा
BB13: अरहान ने किये रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर कई सवाल, अभिनेत्री को आया गुस्सा
Share:

'बिग बॉस 13' में अरहान खान के दोबारा आते ही रश्मि देसाई के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हो गई है। शो मेें अरहान पहले एक टास्क की कारण से आए और रश्मि को अंगूठी दिखाकर इजहार-ए-इश्क किया। इसके बाद बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। अरहान के आते ही रश्मि देसाई खुश हो गईं और उन्हें गले लगा लिया। यहां तक कि अरहान ने सभी घरवालों के सामने रश्मि देसाई को प्रपोज भी किया। इसके बाद अरहान ने रश्मि देसाई से ऐसी बात कह दी जिसके बाद वह भड़क उठीं। 

असल में, अरहान ने रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर सवाल उठाए। गॉर्डन एरिया के पास रश्मि और अरहान अकेले में बात कर रहे थे। अचानक अरहान ने रश्मि से उनके और सिद्धार्थ के बारे में पूछा। अरहान ने कहा- 'क्या हो रहा था उस दिन जब आपके सामने सिद्धार्थ बैठे थे। आंखों में प्यार दिख रहा था।' जवाब में रश्मि ने कहा- 'विशाल मुझे डांट रहा था कि आप अपने मुद्दे पर बोलती नहीं और दूसरों के मुद्दों पर बोलती हो जो आपको नहीं बोलना चाहिए। तभी वो आकर बैठ गया था।' इस पर अरहान कहते हैं- 'आज के बाद जो तुम्हारें साथ हुआ था जो मुझे भी पता है वो खोल देना दुनिया के सामने।'

इसके साथ ही अरहान कहते हैं- 'उस दिन क्या हुआ था तुम्हारे बाल पकड़कर उसने खींचा। फिर तुम पीछे आईं और उसकी जैकेट उतार दी थी। तुम दोनों फैसला कर लो तुम्हें दोस्ती करनी है या फिर लड़ना है।' रश्मि से बात करते करते अरहान थोड़े आक्रामक हो जाते हैं जिसके बाद रश्मि कहती हैं- 'तुम्हें शांति से मेरी बात सुननी होगी और मेरे साथ आराम से बात करो।'अरहान ने आगे कहा- 'मैं जब घर में पहली बार आया था तो आप दोनों की दोस्ती कराना चाहता था। आपने मना किया उसके बाद फिर उससे हंसके बात करने की क्या जरूरत थी? ऐसे में तुम बाहर गलत दिखती हो। वो काम करो जिसमें तुम गलत ना दिखो।

' जानकारी के लिए बता दें, अरहान के घर में आते ही रश्मि पहले से ज्यादा खुश लग रही हैं। यहां तक कि दोनों ने अपनी मोहब्बत का भी इजहार कर दिया है। अरहान के अलावा घर में शेफाली बग्गा और मधुरिमा तुली ने भी एंट्री ली है। मधुरिमा विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। शो में जैसे ही मधुरिमा आई थीं तो विशाल ने उन्हें नजर अंदाज किया। फिलहाल इस बात को कबूल किया कि वह उनसे प्यार करते हैं। इन दोनों ने थोड़ी देर बाद बात भी की। फिलहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री घरवालों के खेल में कितना परिवर्तन लाते हैं। 

दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट करतीं नजर आईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

गोविंदा के भांजे कृष्णा ने बताया अपना सपना, इस भूमिका को निभाना है ख्वाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -