पहले से शादीशुदा हैं पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा!
पहले से शादीशुदा हैं पारस छाबड़ा, आकांक्षा पुरी ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा!
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को चौकाने वाला है. जी दरअसल शो में इस समय पारस छाबड़ा की निगाहें माहिरा शर्मा पर थी और वह इन दिनों शो में भी माहिरा के ही आगे पीछे नजर आते थे. ऐसे में घर में एक साथ रहने की वजह से इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां हो गई हैं. वहीं आपको याद हो घर के बाहर गर्लफ्रेंड होने के बाद भी हाल ही में पारस छाबड़ा ने इस बात का इजहार कर दिया था कि, वह माहिरा शर्मा से प्यार करते हैं. यह सुनने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी हैरान नजर आई थीं और उन्हें पारस की नई लव स्टोरी समझ नहीं आई.

वहीं उसके बाद अब उन्होंने सरे आम इस बात का खुलासा कर दिया है कि, ''वह और पारस छाबड़ा शादीशुदा है.'' हम जानते हैं आपके लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है लेकिन यह सच है. जी दरअसल स्पॉटबॉय के अनुसार खुद आकांक्षा पुरी ने इस बात को दबी जबान में मान लिया है. जी दरअसल जब आकांक्षा से शादी की अफवाह के बारे में बात की गई तो सबसे पहले उन्होंने पूछा कि, ''क्या वाकई मीडिया इस खबर को छापना चाहता है.''

उसके बाद आकांक्षा पुरी ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया लेकिन बातों ही बातों में वह कहीं ना कहीं मान गई कि वह पारस से शादी कर चुकीं हैं. वैसे ऐसा भी हो सकता है कि यह अफवाह सच हो जाए. इन दिनों पारस छाबड़ा नेशनल टीवी पर आकांक्षा पुरी को धोखा दे रहे हैं लेकिन फिर भी आकांक्षा उन्हें सपोर्ट करने में लगी हुईं हैं.

कार्तिक से सदा के लिए अलग हो जाएगी नायरा, एक्सीडेंट में होगी मौत!

करण पटेल ने शेयर की बेटी की तस्वीर लेकिन नहीं दिखाया चेहरा

मोनालिस ने क्रिसमस के मौके पर दिया क्यूट पोज, सोशल मीडिया पर लुक वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -