सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार हुईं शहनाज गिल, ऐसी हो गई हालत
सिद्धार्थ शुक्ला के बाद बीमार हुईं शहनाज गिल, ऐसी हो गई हालत
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 को इस समय लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह शो लोगों का फुल एंटरटेनमेंट करता आया है. ऐसे में इस शो का फिनाले अब 15 फरवरी, 2020 को होने वाला है और शो में सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 के खिताब का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. लेकिन आजकल वह बीमार चल रहे हैं और डॉक्टर्स की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि अभी वह पूरी तरह से ठीक हुए नहीं थे कि बिग बॉस के घर में उनकी क्लोज पार्टनर शहनाज गिल भी बीमार पड़ गई हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक शो की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक शहनाज गिल भी बीमार हो गई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक उनकी हेल्थ को देखते हुए उनके लिए बाहर से खाना आ रहा है. वैसे अब तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है और इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. आप जानते ही होंगे सिद्धार्थ की तरह ही शहनाज भी शो में मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर जानी जाती हैं और ऐसे में दोनों कंटेस्टेंट के शो में कम हिस्सा लेने से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ सकता है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और खबरें हैं कि इस समय सिद्धार्थ डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. वहीं ऐसा बताया गया है कि सिद्धार्थ को पूरी तरह स्वस्थ होने में कम से कम 20 दिन का समय लग जाएंगे.

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

गुत्थी की हुयी छोटे परदे पर वापसी, आते ही सलमान के साथ की मस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -