2 साल तक डिप्रेशन में जूझती रहीं कृष्णा अभिषेक की बहन, किया चौकाने वाला खुलासा
2 साल तक डिप्रेशन में जूझती रहीं कृष्णा अभिषेक की बहन, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

आजकल टीवी शो बिग बॉस 13 चर्चा में बना हुआ है और इस शो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. वहीं शो में इस बार लड़ाई-झगड़ा, इमोशनंस सब एक साथ नजर आ रहा है और सभी एक दूजे को पीछे करने में लगे हुए हैं. वहीं शो को जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने अपने उस दौर के बारे में बात की जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं.

जी हाँ, शो के दौरान आरती एक कंटेस्टेंट से कहती हैं- ''बहुत सारे टीवी शो करने के बाद भी उन्हें फेम नहीं मिल रहा था. शो वारिस करने के 2 साल बाद तक उन्हें काम नहीं मिला. इस दौरान मैं डिप्रेशन में चली गई थी.'' इसी के साथ आरती ने कहा, ''मेरे भाई कृष्णा ने इसमें मेरी बहुत मदद की. वो मुझे इससे निकालने की कोशिश कर रहा था.'' आगे बातें करते हुए आरती ने कहा- ''एक बार मुझे शादी का अच्छा प्रस्ताव मिला और मुझे लड़का पसंद आया लेकिन बाद में उन्होंने कोई रिस्पॉन्ड नहीं किया क्योंकि उन्हें पता चला कि मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं. कुछ टाइम के बाद मैंने सोचा मेरी मां ने जब मुझे जन्म दिया तो वो कैंसर से पीड़ित थी. डॉक्टरों ने उन्हें गर्भपात करने के लिए कहा था लेकिन मेरी मां ने मुझे जन्म देने का फैसला किया. उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. इससे मुझे हिम्मत मिली.''

वहीं आपको यह भी बता दें कि आरती सिंह कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं और इनमे उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव, वारिस, गृहस्थी, ससुराल सिमर का, उतरन जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं.

गरबे में खुलेंगे कार्तिक-नायरा के सामने कई राज, सामने आए फोटोज

मजाक-मजाक में पति हर्ष ने भारती को सच में जड़ दिया थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, निक ने किया था ये भारी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -