The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, निक ने किया था ये भारी काम
The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, निक ने किया था ये भारी काम
Share:

भारत के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते बड़ा धमाका होने वाला है. बॉलीवुड़ क्वीन यानी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर कॉमीडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं. शो के प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी से जुड़ीं कई अनजानी बातों को दर्शको को बताने वाली है.

अब बिग बॉस 13 के घर में होगी हिना खान की एंट्री, लगेगी सबकी क्लास!

बीते कुछ समय पहले प्रियंका ने निक जोनस से शादी रचाई है. निक जोनस पंजाबी गानों के शौकिन हैं और बॉलिवुड उनका नया प्यार है. प्रियंका ने पिछले साल जोधपुर में हुई अपनी शादी के बारे में चर्चा की. उन्होंने बताया कि शादी के दौरान निक बेहद हैंडसम लग रहे थे. प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि शादी के 10 दिन पहले पूरा जोनस परिवार मेरे परिवार की मदद के लिए जोधपुर पहुंच गया था, क्योंकि मैं उस दौरान अपने कुछ काम में बिजी थी. प्रियंका ने यह भी खुलासा किया कि निक ने अपनी शादी के दौरान सिलेंडर भी उठाया था. जिसे जानने के बाद दर्शक हैरान हो गए.

रोडीज फेम रघु राम की पत्नी ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर

अपने बयान में प्रियंका आगे बताती हैं कि उनकी शादी एक कॉमिडी से कम नहीं थी. उन्होंने बताया कि शादी में जयमाला के दौरान मेरे भाई ने मुझे गोद में उठा लिया. जैसा भारत में शादियों के दौरान अक्सर होता है. यह देखकर निक फैमली ने समझा कि शायद झगड़ा हो गया है, उन्होंने भी निक को गोद में उठा लिया और आगे की ओर धकेलने लगे. शादी के बाद अमेरिका में बस चुकी प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि मुझे भारत में गोलगप्पों की बहुत याद आती है. इस पर कपिल शर्मा तुरंत स्टेज पर गोलगप्पों की व्यवस्था करवाते हैं. ताकि उनकी इच्छा पूरी हो सके.

Bigg Boss 13 : ​सिद्धार्थ डे ने किया बड़ा झगड़ा, जानिए क्या था माजरा

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने खोले अपनी ज़िंदगी के अनजाने राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

रश्मि देसाई के सपोर्ट में आया यह टीवी एक्टर, कहा- 'वे स्लिम हैं...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -