गरबे में खुलेंगे कार्तिक-नायरा के सामने कई राज, सामने आए फोटोज
गरबे में खुलेंगे कार्तिक-नायरा के सामने कई राज, सामने आए फोटोज
Share:

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में जल्द ही शो में नवरात्रि का ट्रैक शुरु हो जाएगा और नायरा, कार्तिक और कैरव के साथ-साथ गोयनका और सिंघानिया परिवार एक ही छत के नीचे गरबा खेलता हुआ नजर आने वाला है. वहीं इस जश्न में नायरा और कार्तिक भी एक दूसरे के करीब आ जाएंगे और दोनों का गरबा दर्शकों को बहुत पसंद आएगा. जी हाँ, शो में नायरा तो ऐसे सज संवर कर गरबा खेलने आएंगी कि कोई भी उससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएगा और सभी बस उन्हें देखते रह जाएंगे खासकर कार्तिक.

इस दौरान नायरा और कार्तिक एक साथ गरबा खेलते हुए नजर आने वाले है और इस दौरान कार्तिक तो नायरा को बस देखता ही रह जाएगा और अपनी नजरे नहीं हटा पाएगा. इसी के साथ जल्द ही शो का महा-एपिसोड आने वाला है और आने वाले इस महा-एपिसोड में ही कई ट्विस्ट सामने आने वाले है जो आपको खुश कर सकते हैं. फिलहाल हम जो फोटोज लाये हैं यह फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है.

वैसे अब देखना होगा कि इस नवरात्रि नायरा और कार्तिक के फैंस को क्या-क्या तोहफा मिलने वाला है और दोनों का अंदाज कैसा रहने वाला है साथ ही वेदिका का क्या हाल होने वाला है....? आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि नायरा और कार्तिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है और इसके लिए मेकर्स जोरों-शोरों से तैयारियां करने में लगे हुए हैं.

मजाक-मजाक में पति हर्ष ने भारती को सच में जड़ दिया थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

The Kapil Sharma Show: प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, निक ने किया था ये भारी काम

Bigg Boss 13 : जानिए क्या रश्मि देसाई आगामी एपिसोड में होगी बेइज्जती की शिकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -