बिग बॉस 13: घर के सभी सदस्य हुए नॉमिनेशन का शिकार, कौन होगा घर के बाहर
बिग बॉस 13: घर के सभी सदस्य हुए नॉमिनेशन का शिकार, कौन होगा घर के बाहर
Share:

टेलीविज़न का पॉपुलर शो बिग बॉस इस समय कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहा है और सबसे ज्यादा TRP बना रहा है. वही इस बार  'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस बार घर से बाहर जाने के लिए 11 सदस्य नॉमिनेटड हैं. इन सदस्यों में दो सदस्यों को 'बिग बॉस' ने खुद दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट किया था. इन सदस्यों के नाम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल हैं. इन दोनों के अलावा घर से बाहर जाने के लिए जिन सदस्यों को नॉमिनेट किया गया है वो हैं- आसिम रियाज, खेसारी लाल यादव, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, देवोलीना भट्टाचार्य, अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा. 'वीकेंड का वार' से पहले  इस हफ्ते कौन से सदस्य घर से बाहर जा सकते हैं. 

वही यह खबर लिखे जाने तक 'बिग बॉस 13' ऑनलाइन वोटिंग साइट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. सिद्धार्थ को 34.95% फीसदी वोट मिले हैं. दूसरे नंबर पर आसिम रियाज हैं. आसिम को 19.9% फीसदी वोट, तीसरे नंबर पर शहनाज कौर गिल हैं. शहनाज को 12.72% ही फीसदी वोट मिले हैं. जंहा चौथे नंबर पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हैं. खेसारी को 10.36% फीसदी वोट मिले हैं. पांचवें नंबर पर हिमांशी खुराना 3.85% फीसदी वोटों के साथ हैं जबकि छठे नंबर पर पारस छाबड़ा हैं. पारस को 3.72% फीसदी वोट मिले हैं. 
मिली जानकारी के अनुसार बाकी सदस्यों की बात करें तो सातवें नंबर पर आरती सिंह हैं. आरती को 3.28% फीसदी वोट, आठवें नंबर देवोलीना भट्टाचार्य हैं. देवोलीना को 2.91% फीसदी वोट मिले हैं. नौवें नंबर पर अरहान खान हैं. अरहान को 2.82% फीसदी वोट, विशाल आदित्य सिंह को 2.79% फीसदी वोट और माहिरा शर्मा को 2.7% फीसदी वोट मिले हैं. 

सूत्रों के मुताबिक इन आंकड़ों के मुताबिक सबसे कम वोट माहिरा शर्मा को और उसके बाद विशाल आदित्य सिंह को मिले हैं. ऐसे में अगर घर से एक कंटेस्टेंट बेघर होता है तो वह माहिरा शर्मा हो सकती हैं और अगर दो जाते हैं तो माहिरा के अलावा विशाल आदित्य सिंह हो सकते हैं. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि 'वीकेंड का वार' के दिन सलमान खान जनता के वोट के आधार पर किसे घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे.

गुड न्यूज़ का पोस्टर देखकर कपिल ने सुनाई खुशखबरी, कहा- 'फिल्म के आने से पहले...'

लगातार 18 घंटे शूटिंग के बाद बिग बी ने कहा- 'गुडबाय'

गुस्से में भड़कीं देवोलीना ने दी हिन्दुस्तान भाउ को गाली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -