गुड न्यूज़ का पोस्टर देखकर कपिल ने सुनाई खुशखबरी, कहा- 'फिल्म के आने से पहले...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी शो में अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों को जीतने वाले कलाकार कपिल शर्मा ने हाल ही में इस बात का खुलासा कर ही दिया है कि वह कब पिता बनने वाले हैं. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ इन दिनों प्रेग्नेंसी के दौर से गुजर रही हैं और बीते दिनों गिन्नी का बेबी शॉवर हुआ, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. ऐसे में अब खुलासा हो गया है कि कपिल शर्मा कब पिता बनने वाले हैं. हाल ही में इस बात का खुलासा खुद कपिल ने किया है.

 

जी हाँ, बीते गुरूवार को अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज के तीन पोस्टर आज रिलीज किए गए हैं और पोस्टर्स में करीना और कियारा प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. इसमें एक फोटो में अक्षय दिखाई दे रहे हैं और दूसरी में दिलजीत दिखाई दे रहे हैं और दोनों गर्भवती अभिनेत्रियों के बीच फंसे से नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी और अब कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को फिल्म गुड न्यूज के लिए इस अंदाज में बधाई दी और अपने पिता बनने के बारे में कहा.

हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर पर अक्षय कुमार को बधाई देते हुए लिखा- ''पाजी बधाई, पोस्टर काफी अच्छा दिख रहा है, लेकिन मेरी गुड न्यूज अपनी गुड न्यूज से पहले होगी. ऑल द बेस्ट टीम गुड न्यूज.'' आप सभी को बता दें कि उनके इस ट्वीट के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वह अक्षय की फिल्म गुड न्यूज के रिलीज होने से पहले पिता बन जाएंगे, यानी कपिल शर्मा 27 दिसंबर से पहले पिता बनने वाले हैं और उनके इस ट्वीट के बाद से लगातार लोग उन्हें अभी से बधाई दे रहे हैं और एक के बाद एक उनके पास कमेंट्स आने शुरू हो चुके हैं. बीते दिनों यह भी खबरें आईं थीं कि गिन्नी चतरथ के लिए कपिल ने तैयारियां शुरू कर दी है और वह खूब शॉपिंग कर चुके हैं.

लगातार 18 घंटे शूटिंग के बाद बिग बी ने कहा- 'गुडबाय'

आरोपों से घिरे अनु मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'दो बेटियों का पिता हूँ मैं...'

बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी सुरभि चंदना, सेट से सामने आईं फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -