गुस्से में भड़कीं देवोलीना ने दी हिन्दुस्तान भाउ को गाली और फिर...
गुस्से में भड़कीं देवोलीना ने दी हिन्दुस्तान भाउ को गाली और फिर...
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'बिग बॉस 13' में इन दिनों एक के बाद एक झगड़े हो रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों शो में घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया और जिसमें एक दूसरी की टीम को अपना घर तैयार करना है और कोशिश करना है कि दूसरे टीम का घर उनकी घर से बेहतर न लगे. ऐसे में इस टास्क के दौरान हिंदुस्तानी भाउ और देवोलीना के बीच लड़ाई होती हुई नजर आई. जी दरअसल, आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि टास्क के दौरान देवोलीना को लग जाती, जिसके चलते हिंदुस्तानी भाव उन्हें गले लगाकर सॉरी बोलता है, लेकिन देवोलीना का गुस्सा सातवें आसमान पर होने की वजह से वो उन्हें गाली दे देती है. इसी के साथ घर में सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप टूटता नजर आ रहा है और अंदर खाने में ही दोस्त आपस में लड़ रहे है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसी के साथ राक्षस टास्क में हारने की वजह से आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच बहस हो रही है और आसिम का कहना है कि सिद्धार्थ की वजह से टास्क हार गए हैं क्योंकि उन्होंने ट्राई नहीं किया. इसी के साथ शो में आरती सिंह इन सबसे परेशान होकर रोने लगती हैं और रश्मि उन्हें समझाती हुई नजर आती हैं. इसी के साथ रात में हिंदुस्तानी भाऊ घरवालों से कहते हैं कि ''उन्हें विशाल की बात बहुत बुरी लगी जो उन्होंने आते ही उसने बोली थी कि वो उनका पर्दाफाश करने आया हैं.'' वहीं फिर सबकी सुबह 'रंग दे बसंती गाने' से होती है और सुबह-सुबह खेसारी के साथ हुई नोकझोंक में शहनाज कहती है कि ''मुझसे क्यूट बातें करोगे तो मैं क्यूट हूं वर्ना मैं भी फालतू बातें करूंगी.'' इसी बीच सिद्धार्थ और आसिम के बीच बेड डयूटी को लेकर बहस हो जाती है और सिद्धार्थ आसिम को धक्का दे देता हैं उसके बाद दोपहर में सोने के चलते अलार्म बजता है और बिग बॉस लिविंग एरिया में सबको बुलाते हैं. वहीं दिन में सोने से नाराज बिग बॉस सबकी कैप्टेंसी की दावेदारी रद्द कर देते है और कहते है कि इस हफ्ते घर का कोई कैप्टन नहीं होगा.

वहीं उसके बाद शेफाली और रश्मि के बीच दही के डब्बे के लिए बहस शुरु हो जाती है और बाहर बैठकर सभी लोग नींद के बारे में बात कर रहे हैं. इसी दौरान विशाल और हिंदुस्तानी भाऊ आपस में भिड़ जाते हैं. ऐसे में शहनाज अकेले बैठकर खुद से बात कर रही हैं और कहती हैं कि ''वो इस घर में खुश रहना चाहती हैं और उन्हें किसी से लेना देना नहीं है.'' इसके बाद बिग बॉस घरवालों को लग्जरी टास्क देते है और दो टीम्स बनाई जाती है. एक तरफ टीम ए में सिद्धार्थ, आसिम, विकास, अरहान, हिमांशी, शहनाज और शेफाली हैं और दूसरी टीम में देवोलीना, रश्मि, पारस, विशाल, माहिरा, आरती और खेसारी हैं. अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि घरवालें गुस्से में आकर टास्क को खराब कर देते है और बिग बॉस घरवालों को दंड देते है.

शादी के 6 साल मार-पीट के चलते अलग हुए टीवी के यह कपल, आज है दोनों का जन्मदिन

अपनी बहन को अपनी बैकबोन मानती नहीं इशिता दत्ता

अर्शी खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर फैंस हुए पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -