Bigg Boss 13: शो में पहेली बार सिद्धार्थ ने अपने और रश्मि के रिश्ते पर की बात, बोले- 'तुम लोगों ने तो...'
Bigg Boss 13: शो में पहेली बार सिद्धार्थ ने अपने और रश्मि के रिश्ते पर की बात, बोले- 'तुम लोगों ने तो...'
Share:

बिग बॉस 13 अब तक का सबसे ज्यादा विवादों वाला सीजन रहा है. इस बार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का मुद्दा पूरे सीजन चर्चा में बना हुआ हैं. सलमान खान के लाख मना करने बावजूद दोनों लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं. अभी भी मौका मिलते ही दोनों झगड़ने लगते हैं . रश्मि पूरा दिन सिर्फ सिद्धार्थ के बारे में बात करती नजर आती हैं . वहीं सिद्धार्थ, रश्मि के बारे में बात करने से बचते हैं . 

गुरुवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में पहली बार सिद्धार्थ, रश्मि और अपने रिश्ते के बारे में बात करते दिखे . सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और शेफाली जरीवाला के साथ बैठकर बात करते हैं . सिद्धार्थ पूछते हैं कि जब मैं रश्मि के बारे में बात करता हूं तो कैसा दिखता हूं . तब पारस कहते हैं, 'मुझे तो सब पता ही है कि क्या हुआ था तुम दोनों के बीच .' सिद्धार्थ कहते हैं, 'तुम लोगों ने तो उसकी तरफ से सुना है सब . ये सुनी सुनाई बातें हैं .' फिर शेफाली कहती हैं, 'एक बार रश्मि मुझे बता रही थी कि तुम सेट पर गालियां देते थे . लेकिन मैंने उससे कह दिया कि मुझे तुम दोनों के बारे में जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है .' तब सिद्धार्थ कहते हैं, 'नहीं मैं सेट पर कोई गाली नहीं देता था. ऐसा कुछ नहीं हुआ.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि ने कलर्स के टीवी शो 'दिल से दिल तक' में काम किया था. यहां पर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था . इस बात की जानकारी रश्मि और सिद्धार्थ की कोस्टार वैष्णवी ने भी दी थी. वैष्णवी ने कहा था कि सिद्धार्थ कई बार अपनी हदें तोड़ देते थे . ये झगड़ा अब बिग बॉस के घर में भी देखने को मिल रहा हैं.

शो शुभारंभ में रानी ने अपनी शादी में पहना 25 किलो का लहंगा

अभिनेता कुशल पंजाबी की खुदकुशी के बाद पिता ने किया खुलासा, बोले -'जैसे एक बाप-बेटे की....'

अस्पताल में एडमिट हुआ 'ससुराल सिमर का' यह एक्टर, कहा- 'पैसे खत्म हो गए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -