बिग बॉस 13 में मचेगी क्रिसमस की धूम, इस कंटेस्टेंट को मिल सकता हैं स्पेशल गिफ्ट
बिग बॉस 13 में मचेगी क्रिसमस की धूम, इस कंटेस्टेंट को मिल सकता हैं स्पेशल गिफ्ट
Share:

साल 2019 खत्म होने में कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. ऐसे में हर तरफ क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन की धूम मची हुई है. टीवी इंडस्ट्री में भी क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है. अब क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयरियां बिग बॉस के घर में भी शुरू हो गई हैं. जी हां घर में क्रिसमस स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट होगा जो घरवालों को खुश कर देगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिसमस के स्पेशल अवसर पर शेफाली जरीवाला को उनकी फैमिली से स्पेशल सरप्राइज मिल सकता है. दरअसल, शेफाली जरीवाला का शो से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो ये कहते देखी गई थीं कि वो बिग बॉस के घर में अपने भांजे और अपने पेट को काफी मिस कर रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि शेफाली का वीडियो देखने के बाद उनकी फैमिली ने बिग बॉस के मेकर्स से रिक्वेस्ट की है कि वो शेफाली के लिए क्रिसमस वीडियो भेजना चाहते हैं. 

सूत्रों के हवाले से ये खबर बताई गई है कि शेफाली की इस वीडियो क्लिप देखने के बाद शेफाली की फैमिली ने मिलकर उनके लिए एक स्पेशल क्रिसमस वीडियो बनाया है. सूत्र ने ये भी कहा- हमें भरोसा है कि इस वीडियो से शेफाली को शो में बेहतर करने की एनर्जी मिलेगी और ये शेफाली के लिए परफेक्ट क्रिसमस गिफ्ट होगा. ये देखना दिचस्प होगा की उनके घर से क्या मैसेज आता हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

BB13 : कैप्टेन्सी के लिए फिर हुआ झगड़ा, घर बना मंगल ग्रह

टीवी के अलावा फिल्मो मे भी काम कर चुके है, बा बहु और बेबी के यह एक्टर

शादी के 3 साल बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -