बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के दोस्त नहीं हैं विंदू दारा सिंह, फिर भी करते है सपोर्ट
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के दोस्त नहीं हैं विंदू दारा सिंह, फिर भी करते है सपोर्ट
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में विंदू दारा सिंह एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के सपोर्ट में विंदू जमकर कैंपेन भी कर रहे हैं. अक्सर विंदू ट्विटर पर सिद्धार्थ की गेम को समझाते या उनको डिफेंड करते नजर आते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है विंदू और सिद्धार्थ दोस्त नहीं हैं. हाल ही में ये खुलासा खुद विंदू ने किया है.

एक चैनल से बातचीत में विंदू दारा सिंह ने बताया कि वे सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के जरिए ही जानते हैं. वे मुश्किल से उनसे 1-2 बार पार्टी में मिले थे. वहां उन्होंने ग्रुप में सिद्धार्थ संग फोटो खिंचवाई थी जो बाद में वायरल हुईं. विंदू ने बताया- सिद्धार्थ उनके दोस्त नहीं हैं. मेरे पास उनका नंबर भी नहीं है, ना मैंने कभी उनसे जिंदगी में फोन पर बात की है. मैं सिर्फ उनका बड़ा फैन हूं.

विंदू ने कहा- मैं बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने से पहले बहुत सोचता हूं. सब लोगों को मैं अच्छी तरह परखता हूं. इस बार सिद्धार्थ मुझे सबसे अच्छे लगे. उनकी बाहर की लाइफ या पहले वो कैसे थे मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. मैंने उनका शो भी नहीं देखा है. मैं बस बिग बॉस देखता हूं. मेरा मानना है कि इस बार शो सिद्धार्थ ही जीतेंगे. पिछले दिनों खबर ये सामने आई थी कि विंदू दारा सिंह बिग बॉस हाउस में 1 हफ्ते के लिए जा सकते हैं. लेकिन विंदू ने इन खबरों को गलत बताया है. उनका कहना है कि वे रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं.

65 की उम्र के डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री को बोला 'कपड़े उतारकर दिखाओ'

बेहद 2 का नया प्रोमो जारी, यहां देखे बोतल गेम

Naagin 4: दर्शकों का मजा होगा दुगना, वृन्दा खेलने वाली है नई चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -