सबा खान के बाद बिग बॉस की इस कॉमनर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
सबा खान के बाद बिग बॉस की इस कॉमनर के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 की कई लडकियां हैं जो आम यानी कॉनर के रूप में घर में शामिल हुईं थीं लेकिन अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं हैं. ऐसे में इस शो में नजर आईं आउटहाउस कंटेस्टेंट रोशमी बानिक तो आप सभी को याद ही होगी. जी हाँ, रोश्मी कृति वर्मा के साथ मुख्य घर में आई थी, लेकिन एक हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थी. वहीं कोलकाता गर्ल रोशमी को अपना पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट हाल ही में मिल चुका है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो वो टीवी शो 'इश्क सुभान अल्लाह' के स्पिन ऑफ में नज़र आने वाली हैं.

मिली जानकारी के अनुसार ये डिजिटल सीरीज़ Zee 5 पर आएगा और 19 मई से इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. वहीं रोशमी शो में लीड रोल में तो नहीं हैं, लेकिन हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ उनका किरदार अहम ज़रूर होने वाला है. बताया गया है कि इस शो में वह लीड एक्ट्रेस की दोस्त के रोल में नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के 'दिल ही तो है 2' में नज़र आए पारस कलनावत इस शो में लीड रोल करेंगे, वहीं 'एक श्रृंगार-स्वाभिमान' की एक्ट्रेस अंकिता शर्मा उनके ओपोजिट नज़र आने वाली हैं.

इसी के साथ आपको याद हो कुछ दिनों पहले यह खबर भी आई थी कि रोशमी Ullu app के आने वाले वेब सीरीज़ में आरव चौधरी के ओपोजिट काम करने वाली हैं और रोशमी के अलावा, 'बिग बॉस 12' के सबा खान और रोमिल चौधरी भी जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. इसी के साथ सबा, 'द्वारकाधीश भगवान श्रीकृ्ष्ण' में और रोमिल, दीपिका कक्कड़ के अपकमिंग शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आने वाले हैं.

इन टीवी स्टार्स को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, लेकिन नहीं होंगे शामिल

जल्द बंद होंगे यह 5 शो, सामने आई डेट्स

नए फोटोशूट में अपने सबसे सेक्सी अवतार दिखाते नजर आईं शिबानी दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -