पति संग इस अंदाज में दी बिग बॉस 12 विनर ने फैंस को रमजान की बधाई
पति संग इस अंदाज में दी बिग बॉस 12 विनर ने फैंस को रमजान की बधाई
Share:

हाल ही में बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ ने अपने प्रशंसकों को रमजान के मौके पर बधाई दी है. जी हाँ, उन्होंने अपने पति संग अपने फैंस को रमजान की मुबारकबाद दी है. आप सभी को बता दें कि दीपिका ने टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है और उन्ही के साथ तस्वीर पोस्ट कर उन्होंने बधाई दी है. आप देख सकते हैं इस दौरान वे आदाब कहती नजर आ रही हैं.

वहीं दीपिका ने कैप्शन में लिखा है ''रमदान मुबारक.'' इसी तस्वीर को शोएब ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत खूबसूरत लग रही है. आप सभी को बता दें कि अलग-अलग धर्म के होने के बाद भी दीपिका और शोएब की शानदार बॉन्डिंग देखते ही बनती है और दीपिका ने शादी के बाद मुस्लिम धर्म अपनाया है. वहीं दोनों हर एक त्योहार साथ मनाना पसंद करते हैं. इस कपल ने साल 2018 फरवरी में शादी की थी और अब दोनों की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है.

आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों ने शादी की पहली सालगिरह अपने करीबी दोस्तों के साथ मनाई और दीपिका इसके पहले ही बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर आईं थीं. वहीं बीते दिनों दोनों दुबई में लंबे वैकेशन पर भी गए थे जहाँ से दोनों ने तस्वीरें पोस्ट की थीं. वहीं जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका संदीप सिकंद के शो पानी पुरी में करण वी ग्रोवर संग नजर आएंगी. वहीं इस शो के लिए अहम रोल के लिए रोमिल चौधरी को अप्रोच किया है जो बिग बॉस 12 में दीपिका के सबसे बड़े आलोचक और दुश्मन रहे हैं.

TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत

सुरभि ज्योति संग अनीता ने की ऐसी हरकत कि फैंस कहने लगे- 'दोनों को पागलखाने भेजो...'

Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -