Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश
Video: कुछ इस अंदाज में हुआ शरद मल्होत्रा की नई-नवेली दुल्हन का गृह प्रवेश
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल मुस्कान में दिखाई देने वाले शरद मल्होत्रा ने शादी की है और इन दिनों वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे है. ऐसे में बीते 20 अप्रैल को ही उन्होंने दिल्ली निवासी डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी की थी और उसके बाद शरद और रिप्सी की शादी की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरु हो गई थी. वहीं शरद ने हल्दी से लेकर संगीत और शादी के सभी फंक्शन को काफी ग्रैंड तरीके से आयोजित करवाया था जो आप सभी ने देखा ही होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RIPSHA FOREVER  (@ripsha.addicted) on

वहीं हाल ही में शरद अपनी नई नवेली दुल्हन को होम टाउन कोलकाता में लेकर पहुंचे और कोलकाता स्थित अपने ससुराल में जैसे ही रिप्सी के कदम पड़े, वह खुशी से फूलीं नहीं समाई. जी हाँ, आप उनके गृह प्रवेश के वीडियो देख सकते हैं जो जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं सामने आए पहले वीडियो में शरद की मां रिप्सी और उनको फूलों की माला पहनाकर घर में प्रवेश करवा रही है और दूसरे वीडियो में रिप्सी आलता से पैरों के निशान बनाते हुए घर में प्रवेश कर रही है.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि शरद टीवी के जाने माने कलाकार है और उनकी शादी में रश्मि देशाई, कृतिका सेंगर, शशांक व्यास और अदा खान जैसे कलाकारों ने शिरकत की थी. वहीं शरद और रिप्सी ने पहले आनंद किराज रस्म से शादी की और उसके बाद हिंदू रीति-रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं.

इस एक्टर के प्यार में सारा खान, किया इजहार

खुशखबरी! इस दिन शो में वापसी करेंगी दयाबेन

प्रियांक संग जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -