TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत
TVS Ntorq 125 में जुड़ा ये दमदार फीचर, जानिए कीमत
Share:

Ntorq 125 स्कूटर का ड्रम ब्रेक वर्जन TVS मोटर कंपनी ने डीलरशिप्स पर रोल आउट कर दिया है. इस नए एंट्री-लेवल TVS Ntorq 125 ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 58,252 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है, जो कि मौजूदा फ्रंट डिस्क ब्रेक वर्जन से करीब 1648 रुपये सस्ती है. नए ड्रम ब्रेक वेरिएंट के साथ स्पोर्टी स्कूटर ज्यादा किफायती हो गया है, इससे स्कूटर की बिक्री में बेहतर मदद मिलेगी क्योकि विशेष रूप से कई शहरों में स्कूटर पर 4000 रुपये तक का अंतर मिल रहा है.

Suzuki Intruder से Bajaj की इस बाइक में कितना है दम, जानिए

कंपनी ने 124.8 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन TVS NTorq में दिया गया है जो 9.27 bhp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन CVT यूनिट से लैस है. आरामदायक राइड के लिए स्कूटर में ट्यून्ड सस्पेंशन दिए गए हैं. स्मार्ट कनेक्ट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी खरीदारों द्वारा पसंद किया गया है जो आपको अपने स्मार्टफोन को स्कूटर से जोड़ने और नेविगेशन, कॉल अलर्ट और SMS रीडआउट प्रदान करने की अनुमति इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर देता है.

BMW G 310 GS से Royal Enfield Himalayan कितनी है अलग, ये है कंपैरिजन

जब से TVS ने NTorq 125 को लॉन्च किया है तब से 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर चुकी है. यह स्कूटर अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर रहा है. 125 cc में इस स्कूटर का मुकाबला Honda Grazia, Aprila SR 125 और Suzuki Burgman Street 125 से है. NTorq 125 इन तीनों से किफायती स्कूटर है, लेकिन Hero Maestro Edge 125 से इसका कड़ा मुकाबला है. ये ​देखने वाली बात होगी की इस स्कूटर को ग्राहको के तरफ से कैसा रिस्पांस मिलता है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे रही हीरो मोटोकॉर्प की, ये प्रीमियम बाइक

Hero ने पेश की जबरदस्त स्कीम, 18.5 रु में आपकी हो जाएगी स्कूटर

इस स्कूटर ने छुआ 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -