बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती
बिग बॉस 12 में एंट्री लेने से पहले इस एक्स कंटेस्टेंट से मिले थे रोहित सुचांती
Share:

आप सभी को बता दें कि पिछले हफ्ते 'बिग बॉस 12' के घर से सौरभ पटेल बाहर हो गए हैं और उनके बाहर होने के साथ ही घर में 2 लोगों ने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री की गई है. जी हाँ, इस बार 'बिग बॉस मराठी' की विनर रहीं मेघा धडे और रोहित सुचांती घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए आए हैं और दोनों ही बहुत दमदार हैं. ऐसे में आने वाली खबरों के अनुसार बिग बॉस के घर में आने से पहले रोहित ने 'बिग बॉस 11' के रनर अप रहे विकास गुप्ता से बात की थी. जी हाँ, आप सभी को याद हो विकास पिछले सीजन में नजर आ चुके हैं और वह पिछले सीजन में अंत तक टिके रहे थे.

ऐसे में जैसे ही रोहित को यह शो ऑफर किया गया वैसे ही उन्होंने सबसे पहले विकास गुप्ता से सलाह ली और उन्हें फोन किया. इस बारे में हाल ही में विकास ने बात की है. उन्होंने बताया कि उन्होंने रोहित को बताया कि 'गेम खेलने से भी ज्यादा जरूरी है कि इस रिऐलिटी शो में किस तरह दर्शकों का मनोरंजन करना है और घर में बने रहना है.' वहीं रोहित ने घर में जाने के पहले कहा था कि 'वह विकास की बातों का पूरी तरह ख्याल रखेंगे और ज्यादा से ज्यादा समय तक गेम में बने रहने की कोशिश करेंगे.'

अभी तक तो रोहित घर में आते ही प्लानिंग में जुटे नजर आए और वह श्रीसंथ को भगाने में लग चुके हैं अब देखना यह है कि वह श्री को भगा पाते भी है या नहीं..?

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'मैं उसके चक्कर में नहीं फसूंगी, बुड्ढा है वो'!

रोहित को देखते ही सुरभि के दिल में बजी प्यार की घंटी, अब पकेगी प्यारभरी खिचड़ी

ड्रग रखने के आरोप में इस मशहूर अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -