बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग
बिग बॉस 12 : नॉमिनेटेड लोगों में से बाहर जाने वाले हैं ये दो लोग
Share:

इन दिनों बिग बॉस में जमकर लड़ाई और झगड़े हो रहे हैं ऐसे में बिग बॉस 12 के तीसरे दिन ही श्रीसंत ने घर छोड़ने की धमकी देकर सभी को हैरान कर दिया था लेकिन वह गए नहीं. अब इस सीजन के पहले नॉमिनेशन ने सभी को चौंका दिया है. जी हाँ, बीते कल शो में नॉमिनेटेड लोगों की लिस्ट सामने आई है जिसमे कई नाम शामिल हो चुके हैं. खबरों की माने तो टीवी की सबसे लोकप्रिय स्टार दीपिका कक्कड़ को नॉमिनेट किया गया है और उनके साथ ही सृष्टि रोड भी घर से बेघर होने की लिस्ट में शामिल हो गई है.

जोड़ियों में सबसे पहले खान सिस्टर का नाम आया और इन्ही के साथ शिवाशीष मिश्रा और सौरभ पटेल और रोशमी-कृति की जोड़ी घर से बेघर होने के लिए इस वीक सामने आ गई हैं. अब कुल मिलाकर देखा जाए तो पहले वीक के नॉमिनेशन में घर के विनर बनने की दावेदार दीपिका का नाम सामने आ रहा है. खबरों की मानें तो इस बार दो कंटेस्टेंट शो से बाहर जाने वाले हैं ओरे उनमे सबसे पहला नाम ससुराल सिमर का फेम सिमर यानी कि दीपिका कक्कड़ का नाम आ रा है लेकिन एक तरफ यह भी कहा जा रहा है कि वह वोटिंग के चलते इस बार बच जायेंगी. कहा जा रहा है अगर कोई सबसे पहले घर से बाहर जाने वाला है तो वह है शिवाशीष और सौरभ कि जोड़ी. जी हाँ, शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी खतरे में आ सकती है.

आपको बता दें कि दोनों फिलहाल लोगों के सामने खुल कर सामने नहीं आया है लेकिन यह दोनों इस बार घर से बाहर जा सकते हैं. आपको पता ही होगा कि शिवा अपने उखड़े स्वभाव को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. अब देखना यह है कि घर से बाहर कौन जाता है..?

हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं बिगबॉस-12 की कृति वर्मा

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

बिग बॉस के लिए हॉट हुईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -