बिग बॉस के लिए स्टाइलिश हुईं हिना खान
बिग बॉस के लिए स्टाइलिश हुईं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही पॉपुलर बहु और टीवी की बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री हिना खान काफी लम्बे समय से अपने परिवार के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं थीं लेकिन अब वह लौट आईं हैं और आने के बाद ही उन्हें बिग बॉस से न्यौता भी आया जिसमे वह शामिल भी हुईं. वैसे तो हिना आए दिन अपने इंस्टाग्राम वाल पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो हॉट और सेक्सी रहती हैं और अपनी हॉट फोटोज के कारण हिना अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहीं हैं. हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की है जो हॉट है. यह व्ही वाइट ड्रेस है जिसे पहनकर वह बिग बॉस के घर में बिग बॉस सीजन 12 में जज बनकर गईं थीं.

जी हाँ, हिना ने यहीं ड्रेस पहनकर बिग बॉस के घर में एंट्री ली लेकिन उसके पहले अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. इन तस्वीरों में वह हॉट दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि जल्द ही हिना खान टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आने वाली थीं लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि ऐसा कुछ नहीं है वह शो में पहले नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आने वाली थीं जिसका नाम 'कोमोलिका' होने वाला था लेकिन अब वह किरदार क्रिस्टल डिसूजा निभाते हुए नजर आएंगी. खबरों की मानें तो हिना खान जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं जिसके लिए वह तैयारियों में लगीं हुईं हैं.

फिलहाल हिना की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. हिना ने तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है It’s always necessary to acknowledge an opportunity. Almost a year back when I had this opportunity I had to face a lot of challenges but looking at each challenge as a new opportunity in itself each time to prove yourself is a true winners attitude, of course, it helps you while you’re inside the house but it actually matters when you come out. I did my best when I was inside and continue to do so in my life outside. @colorstv #BiggBoss12

जसलीन के अफेयर से नाराज हुए पिता, कहा उसे बाहर आने दो फिर.

बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही हितेन तेजवानी ने खोली अनूप और जसलीन के रिश्ते की पोल

बिग बॉस 12 : दीपिका ने बिग बॉस के घर में खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -