बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट ने फेंकी सभी पर पेशाब, एक कंटेस्टेंट हुआ घर से हुआ अरेस्ट

Dec 08 2018 06:00 PM
बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट ने फेंकी सभी पर पेशाब, एक कंटेस्टेंट हुआ घर से हुआ अरेस्ट

बिग बॉस का घर झंझटों का घर कहा जाता है और उसमे हर दिन कुछ ना कुछ जिसे सुनकर आप हैरान रह सकते हैं. जी हाँ, वैसे भी इन दिनों बिग बॉस 12 में कुछ ना कुछ ऐसा हो ही रहा है कि सुनकर सभी हैरान रह जा रहे हैं. ऐसे में शो में आए दिन कोई ना कोई बहसबाजी हो रही है. ऐसे में बिग बॉस में लगातार कई बार ऐसे किस्से हुए हैं जिन्हे सुनकर सभी हैरान रह गए हैं. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस के घर में हुए दो ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं.

जी हाँ, दरअसल बिग बॉस सीजन 7 की बात करें तो उस सीजन में आये अरमान कोहली और सोफिया हयात के बीच जमकर लड़ाई हुई, इस लड़ाई में अरमान ने सोफिया पर हाथ भी उठाया था और सोफिया ने बेघर होते ही अरमान के खिलाफ कम्प्लेन की, अरमान को बिग बॉस के घर से ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जी हाँ, यह एक बहुत बड़ा किस्सा था जो उस समय चर्चाओं में रहा था. वहीं अब बात करें बिग बॉस के घर में आए स्वामी ओम की, तो उन्होंने भी कुछ कम हंगामे नहीं किए थे.

जी हाँ, बिग बॉस के घर में आते ही स्वामी ओम ने बहुत हंगामा किया था. उन्होंने कई प्रतियोगियों को गालियां दी, घर में मौजूद कुछ सदस्यों के ऊपर पेशाब फेंका और यहाँ तक कि उन्होंने अदा खान के साथ डांस करते हुए उन्हें बुरी तरह से छूने की कोशिश भी की, स्वामी ओम घर से निकाल दिए गए लेकिन विवाद आगे भी ख़त्म नहीं हुए, उन्हें हर टीवी चैनल पर बुलाकर बेइज्जत किया गया और कई बार लोगों ने उन्हें मारा भी. बिग बॉस के कई ऐसे किस्से रहे हैं जो आज तक चर्चाओं में हैं.

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!