रोमिल चौधरी के फैंस पर भड़की श्रीसंत की पत्नी, सोशल मीडिया पर फूटा गुसा
रोमिल चौधरी के फैंस पर भड़की श्रीसंत की पत्नी, सोशल मीडिया पर फूटा गुसा
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस का सीजन 12 भले ही दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब ना हो पा रहा हो लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि इसमें भाग लेने वाले दो प्रतियोगी श्रीसंथ और रोमिल चौधरी सभी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं और दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है. जहाँ कोई श्री को पसंद करता है तो कोई रोमिल को. ऐसे में कुछ लोगों का तो यह भी मानना है कि बिग बॉस 12 के अंत तक ये दोनों प्रतियोगी रहेंगे और खूब धमाल मचाएंगे. आप सभी ने पिछले सीजन्स में भी देखा होगा कि प्रतियोगियों के फैन क्लब बने थे और अपने पसंदीदा प्रतियोगी को सपोर्ट करने के लिए बनाए गए थे.

ऐसे में इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी हाँ, इस बार भी सोशल मीडिया पर एक अकाउंट से अपशब्द लिखे गए हैं, जिसको लेकर श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी देवी ने आपत्ति जताई है. जी हाँ, हाल ही में भुवनेश्वरी देवी ने ट्वीट पर लगातार दो ट्वीट किए हैं, जिनमें उन्होंने अपने मन की बातें शेयर की हैं. आप देख सकते हैं पहले ट्वीट में भुवनेश्वरी ने लिखा है, ‘कुछ खराब नियत के लोग जो अपने आपको रोमिल चौधरी का फैन बताते हैं, वो श्रीसंथ की एक फैन का पिक्चर यूज करते हैं फेक प्रोफाइल बनाते हैं और गलत भाषा का उपयोग करते हैं. मैं ऐसे लोगों को बता दूं कि बिग बॉस 12 के बाहर भी जिंदगी है. आप अपने कंटेस्टेंट को सपोर्ट करिए लेकिन अपनी सीमाएं पार न करिए.’

इसी के साथ एक और ट्वीट में श्रीसंथ की पत्नी ने लिखा है, ‘रोमिल चौधरी के जो फैन मुझसे सबूत की मांग कर रहे थे, उनक लिए ये स्क्रीन शॉट है. मैं ऐसा नहीं कह रही हूं कि सारे रोमिल चौधरी के फैन ऐसे हैं लेकिन कुछ लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि श्रीसंथ और रोमिल में इन दिनों जमकर झड़प दिख रही है और दोनों जमकर एक दूजे को बेघर करने में लगे हुए हैं.

बिग बॉस 12: इस हफ्ते इन दो कंटेस्टेंट में से कोई एक हो सकता है बेघर

बिना शादी के इस एक्ट्रेस को लोग समझ रहे हैं शादीशुदा, कहा- 'वहां दीपिका दुल्हन...'

सलमान खान के प्यार में पागल हुईं शिल्पा शिंदे, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -