सलमान खान के प्यार में पागल हुईं शिल्पा शिंदे, किया यह काम
सलमान खान के प्यार में पागल हुईं शिल्पा शिंदे, किया यह काम
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर भले ही छाए हुए ना हो लेकिन बाहर वह एक हॉट टॉपिक बन गए हैं और बहार उन्हें लेकर लगातार ट्वीट्स हो रहे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान हर बार करणवीर का मजाक ना उड़ाएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता है उन्हें करणवीर का मजाक उड़ाने की लत लग गई है इस वजह से वह हर बार उनका मजाक बनाते हैं. ऐसे में करणवीर के फैंस ने सलमान खान पर सवाल उठाना शुरू कर दिए हैं और सभी करणवीर के सपोर्ट में हैं.

अब हाल ही में सभी सवालों और आरोपों का जवाब देते हुए बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे आगे आईं है और उन्होंने सलमान का सपोर्ट किया है. जी हाँ, हल ही में शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस के घर में हुई सब कुछ चीजों के लिए करणवीर को दोषी ठहराया है और सलमान के लिए अपना समर्थन दिखाया है. उनके ट्वीट में उनका यह मानना है कि 'यह एक्टर की ओवर स्मार्टनेस थी जिसने उसे इस स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया है और होस्ट को किसी भी चीज के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए.'

इसी के साथ शिल्पा ने मराठी में एक मुहावरा भी लिखा जिसका सीधा निशाना करणवीर बोहरा पर बताया जा रहा है. उन्होंने लिखा है "Ati shahana tyacha bail reekama" आप सभी को बता दें कि शिल्पा शिंदे सलमान खान का हर जगह सपोर्ट करती हैं अब ऐसा इस वजह से भी हो सकता है क्योंकि सलमान उन्हें पसंद करते हैं या फिर ऐसा इस वजह से भी हो सकता है कि सलमान खान ने उन्हें अपनी एक फिल्म में मौका दिया है..!!

बिग बॉस 12: कप्तान बनने के लिए एक-दूजे से जमकर भिड़ें कंटेस्टेंट, आज होगा महादंगल

बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी

भाईजान पर जमकर बरसी करणवीर की पत्नी, कहा- 'उनकी इज्जत...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -