बिग बॉस 12: घर से निकलते ही खुल जाएगी बिहारी बाबू दीपक की किस्मत
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही खुल जाएगी बिहारी बाबू दीपक की किस्मत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस सीजन ने पहले दिन से ही लोकप्रियता हासिल कर ली है फिर वह चाहे अनूप जलोटा और जसलीन की अतरंगी जोड़ी को लेकर हो या फिर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ का आग बबुला होना को लेकर हो. आजकल हर तरह से इस शो ने दर्शकों को खुद ने बांधा हुआ है ऐसे में सभी के बीच घर में अपनी अलग-सी पहचान बनाने वाले बिहार के दीपक ठाकुर भी लोगों का अपने ही तरीके से दिल जीत रहे हैं.

लोग दीपक को बहुत पसंद कर रहे हैं और दीपक भी अपनी सादगी व मासूमियत से दर्शकों को लुभा रहें हैं साथ ही शो के होस्ट सलमान खान का भी दिल जीत रहे हैं. जी हाँ, अब घर में सलमान के पसंदीदा घरवालों की लिस्ट में दीपक का नाम सबसे ऊपर है, आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान ने खुद शो के मेकर्स से दीपक के बारे में जानने की कोशिश की. अब आप सोच रहे होंगे कैसे, तो हम आपको बता दें कि दरअसल, सलमान खान को दीपक की आवाज बेहद पसंद आई, और उनकी इस उत्सुकता से अंदाजा लगया जा रहा है कि वह दीपक के लिए कुछ बड़ा सोच रहे हैं.

अब आने वाली खबरों की मानें, तो उन्होंने दीपक को सुनने के बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने का निर्णय कर लिया है. आप यह सुनकर हैरान रह गये ना!! जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट के अनुसार जी हां, सलमान खान अपनी अगली फिल्म में दीपक को गाने का मौका देने वाले हैं. अब यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो सलमान ही बता सकते हैं.

गलती से भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में चलेगा सलमान खान की सुरीली आवाज का जादू, गाएंगे यह गाना

बिग बॉस 12: अपनी पत्नी और 8 बच्चो के साथ 'वीकेंड वार' होस्ट करेंगे भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -