बिग बॉस 12: खुल रहे हैं सबके अनजाने राज, हुआ श्री और जसलीन के रिश्ते का पर्दाफ़ाश
बिग बॉस 12: खुल रहे हैं सबके अनजाने राज, हुआ श्री और जसलीन के रिश्ते का पर्दाफ़ाश
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में जमकर घमाशान मचा हुआ है. ऐसे में बिग बॉस इस बार सभी घरवालों के सामने एक दूसरे के सन्यासी सीक्रेटों को खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं बीते कल भी कई खुलासे हुए हैं और आज भी होने वाले हैं. जी हाँ, आपने कल देखा होगा बिग बॉस ने शिवाशीष और दीपक ठाकुर को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें पता लगाना होगा कि कौन सा सीक्रेट किस घरवाले का है.

बाद में इसी संबंध में कलर्स टीवी द्वारा एक वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया था जो जबरदस्त था. उस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक - एक करके घरवालों के सीक्रेट शिवाशीष और दीपक ठाकुर के सामने आते हैं और वह अंदाजा लगाते हुए दिखाई देते हैं. आप सभी को बता दें कि कल कई राज खुले थे और आज भी खुलने वाले हैं. आप देख सकते हैं कि वीडियों में दिखाया गया कि करणवीर बोहरा बिग बॉस के दिए टास्क को सभी घरवालों के सामने पढ़ते है और घर के बाकी सदस्य को वह बताते हैं कि बिग बॉस के पास घरवालों के कुछ सनसनीखेज सीक्रेट हैं. इसके बाद शिवाशीष और दीपक ठाकुर को यह पता लगाना होगा की वह आखिर किस सदस्य से जुड़े है आधे कल वह पता लगा चुके हैं और आधे वह आज लगेंगे. आपने देखा होगा दोनों में से जो भी सबसे ज्यादा अनुमान लगाएगा वो विनर कहलाएगा.

इसी के साथ घरवाले अपने पसंदीदा सदस्य की मदद कर सकते है और इसके बाद वीडियो में दिखाया गया ही घर के अंदर मौजूद टीवी स्क्रीन पर लिखा हुआ आता है कि 'मैंने अनजाने में अपने कुलीग की गर्लफ्रेंड को डेट किया, जिसके कारण हम दोनों के बीच दरार आ गईं' यह सीक्रेट श्रीसंथ का होता है जो सबको बताते हैं.

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

बिग बॉस 12: आज खुलेंगे खतरनाक राज, इन्होने बनाए है दो लोगों से एक साथ संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -