बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, घर की कैप्टन बनी सुरभि राणा
बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, घर की कैप्टन बनी सुरभि राणा
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में बीते कल का शो काफी मजेदार रहा है और बीते कल के शो में बिग बॉस ने सुरभि राणा और दीपक ठाकुर को घर का नया कैप्टन बनने के लिए अनोखा टास्क दिया था जिसमे जज जानी मानी पत्रकार श्वेता सिंह थीं. आप सभी ने देखा होगा कि उस टास्क के अनुसार दीपक और सुरभि को घर से ब्रेकिंग न्यूज देनी थी. उस दौरान सुरभि और दीपक अपने टास्क को पूरा करने में लगे और दीपक द्वारा दी गई ब्रेकिंग न्यूज फेक हुई, लेकिन सुरभि घर से दो न्यूज निकलवाती है जो सच होती है.

पहली यह कि बिग बॉस में जो हैप्पी कल्ब है वह टूट चुका है और दूसरी यह कि 'श्रीसंत को जो भज्जी ने थप्पड़ा मारा था उस पर श्रीसंत ने खुलकर बोला है.' इसके बाद सुरभि ये टास्क जीत जाती हैं और घर की नई कप्तान बन जाता हैं. इसी के साथ टास्क के दौरान मेघा और दीपक के बीच काफी लड़ाई होती है आप सभी ने देखा होगा कि गुस्से में मेघा दीपक के ऊपर अपनी सैंड़ल फेकती हैं और उसके बाद गुस्से में दीपक के ऊपक थूक देती है.

मेघा के थूकने के बाद दीपक काफी गुस्सा हो जाते हैं और बिग बॉस को मेघा को घर से निकाले जाने की बात करते हैं. इसी के साथ बीते कल सुरभि और दीपिका के बीच भी लड़ाई देखने को मिलती है जो प्रोमो में है वहीँ आज लड़ाई होने वाली है

बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन

शादी के बाद रोमांटिक हुआ यह कपल, शेयर किया डांस वीडियो

बिग बॉस 12: मेघा धाडे को नहीं पसंद आ रही रोमिल की कैप्टनसी, होगा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -