बिग बॉस 12: मेघा धाडे को नहीं पसंद आ रही रोमिल की कैप्टनसी, होगा बवाल
बिग बॉस 12: मेघा धाडे को नहीं पसंद आ रही रोमिल की कैप्टनसी, होगा बवाल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 12 में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में एक बार फिर कैप्टन के काम को लेकर सवाल उठे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि घर में इस वक्त कैप्टन्सी की कमांड रोमिल चौधरी के हाथों में है लेकिन घरवालों को ये लगता है कि वो अपना काम सहीं से नहीं कर रहे है और इसी के कारण मेघा धडे और रोमिल चौधरी के बीच जबरदस्त हंगाम होता हुआ नजर आने वाला है. जी हाँ, उस हंगामे में एक तरफ आधे घरवाले इन सभी चीजों के मेजे लेते हुए नजर आएंगे तो वहीं दूसरी तरफ आधे घरवालें घर में परेशान होंगे.

हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमे आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि 'रोमिल चौधरी से मेघा कहती हुई नजर आती है कि घर में पूरे फ्लोर पर गंदगी हो रखी ऐसे में ये आपकी जिम्मेदारी है बतौर कैप्टन की आप इन सभी चीजों का ध्यान रखें. मेघा ने ऐसा करते हुए रोमिल और उसकी कैप्टनसी को निशाना बनाने के लिए एक नया मुद्दा ढुंढ लिया है. इसके बाद मेघा रोमिल से कहती है कि आप आधी रात को तो जाग सकते हो लेकिन इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं दे सकते.

रोमिल इतना सुनते ही मेघा पर भड़क जाते हैं और कहते हैं कि काम हुआ है या नहीं ये आप मुझे मत सीखाओ. इसपर मेघा जवाब देती हैं कि कैप्टन को सभी चीजे चेक करने के बाद ही सोना चाहिए. वहीं इस बात पर रोमिल कहते है कि वह कुछ भी नहीं करेंगे इस पर जाओ.' आप सभी को बता दें कि बिग बॉस में अब जमकर लड़ाइयां देखने को मिल रहीं हैं जो दिलचस्प हैं.

इस हसीना ने सारे कपड़े उतारकर बेबाकी से दिए न्यूड पोज़

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित होते ही शिवाशीष ने खोले बड़े राज, बताया कौन है टॉप 3

बिग बॉस 12: दीपक को छोड़ इस कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट कर रहीं हैं सोमी खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -