बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन
बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान का विवादित शो 'बिग बॉस' इन दिनों लगातार चर्चाओं में है. ऐसे में यह शो हमेशा दर्शकों के बीच प्रतियोगियों की जबरदस्त लड़ाइयों के कारण पॉपुलर होता रहा है लेकिन शो का 12वां सीजन कुछ ठंडा रहा है और यह किसी शो दर्शकों को बहुत कम पसंद आया है. ऐसे में इस सीजन में आए दिन कोई ना कोई बवाल खड़ा हो रहा है. आप सभी ने देखा होगा बीते दिन के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों में थोड़ी उम्मीद जागी कि अब शो धमाकेदार हो सकता है.

बीते एपिसोड्स में लग्जरी टास्क बजट के दौरान रोहित सुचांति और मेघा धाडे की जमकर लड़ाई हुई और उस पर फैंस ने काफी रिएक्शन्स दिए. जी हाँ, हाल ही में फैंस के बाद मेघा और रोहित की लड़ाई पर गौहर खान और काम्या पंजाबी जैसे सेलेब के कमेंट भी आ गए हैं. जी हाँ, आप सभी को पहले बता दें कि काम्या पंजाबी बिग बॉस सीजन 7 का हिस्सा रही हैं और उन्होंने एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए मेघा धाडे का समर्थन किया है और रोहित सुचांति की आलोचना की है. वहीं गौहर खान ने भी बिग बॉस को लेकर ट्वीट किया है.

काम्या पंजाबी ने अपने ट्वीट्स में मेघा को फाइटर कहते हुए, रोहित सुचांति को खरी-खोटी सुनाई है वहीं काम्या पंजाबी के ट्वीट का समर्थन करते हुए थोड़ी देर में गौहर खान ने भी मेघा की तारीफ की. आप सभी को बता दें कि गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘काम्या मैं आपकी बात से एक दम सहमत हूं. जब टास्क चल रहा था तब मेरा खून खौल रहा था।’

सेक्स के बिना एक दिन भी नहीं रह सकती यह एक्ट्रेस, पति को ऐसे करती है मजबूर

दीपवीर की शादी की खुशियों को लगा ग्रहण, इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट

सुरभि चंदना की जगह 'इश्कबाज' में नजर आएगी यह मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -